Home Featured भाजपा की सदस्यता अभियान में जदयू और कांग्रेस के कार्यकर्ता ने भी ग्रहण की सदस्यता।
September 6, 2019

भाजपा की सदस्यता अभियान में जदयू और कांग्रेस के कार्यकर्ता ने भी ग्रहण की सदस्यता।

दरभंगा: भाजपा का सदस्यता अभियान हायाघाट के आनंदपुर में विद्यापति चौक पर मंडल अध्यक्ष राजेश चौधरी की अध्यक्षता एवं जिला उपाध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद के संचालन में किया गया।

इस कार्यक्रम में दरभंगा के सासंद गोपाल जी ठाकुर,मधुबनी के सासंद डा०अशोक यादव,बैद्यनाथ चौधरी बैजू ने सामूहिक रूप से बाबा विद्यापति के प्रतिमा पर पाग -माला से माल्यार्पण कर सदस्यता कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
तत्पश्चात सासंद  गोपालजी ठाकुर,डा० अशोक यादव,बैद्यनाथ चौधरी “बैजू” ने सैकड़ों आम लोगों को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता दिलाई एवं अनेक कार्यकर्ताओं को सक्रिय सदस्य बनाया ।
इस मौक़े पर मिर्जापुर पंचायत के मुखिया राजकुमार चौधरी ने जदयू छोड़कर,कॉंग्रेस के मनीष झा,अखिल राज ने,माले के प्रशांत मिश्र ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दरभंगा के सासंद सह प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष गोपाल जी ठाकुर ने कहा की भाजपा ही एकमात्र कार्यकर्ताओं की पार्टी है, जिसका उदाहरण भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है। उन्होनें भारत सरकार की अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए कार्यकर्ताओं को जनजागरण के माध्यम से घर घर पहुँचाकर अधिक से अधिक संख्या में पार्टी का सदस्य बनाने का आग्रह किया साथ ही धारा 370 को समाप्त करने और जिस प्रकार भारत विश्व में योग को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशस्ति दिला सामाजिक क्रांति,आर्थिक क्रांति,सामरिक क्षेत्र में,अंतरिक्ष में चंद्रयान को स्थापित कर विश्व के सामने एक नई मिसाल पेश की है एवं प्रगति के पथ पर अग्रसर हो रहा है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मधुबनी के सासंद डा० अशोक यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने धारा 370 एवं 35 (ए) को समाप्त कर ,एयरफ़ोर्स के सैनिक अभिनंदन के वापसी, कुलभूषण जाधव पर अंतरराष्ट्रीय न्यायालय में जीत हासिल कर एवं अनेक साहसिक कार्यों को कर अपने 56 ईंच का सीना का परिचय दे दिया है ।यही कारण है कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है एवं विपक्ष में हताशा छा गई है। जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण है कि लोग इस सदस्यता अभियान में कॉंग्रेस और माले को छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर प्रधानमंत्री मोदी से जुड़ रहे है ।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए बैद्यनाथ चौधरी “बैजू “ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के मिथिला प्रेम ,मैथिली को अष्टम अनुसूची में जोड़कर एवं मोदी ने मखाना के उत्थान हेतु वैश्विक मंच पर ग्लोबल मार्केंटिंग से जोड़कर इसे बढ़ावा देने का कार्य किया है जिससे समस्त मिथिलावासी भाजपा के त्रृणी हैं। इस हेतु अधिक से अधिक लोग इस पार्टी से जुड़कर पार्टी के सदस्य बनें जिससे देश मज़बूत हो सके !
इस कार्यक्रम मे जिला महामंत्री आदित्य नारायण चौधरी “मन्ना”,जिला प्रवक्ता पारसनाथ चौधरी,जिला मिडिया प्रभारी मुकुन्द चौधरी,कृष्ण भगवान झा,कृपाशंकर मिश्र, पूर्व अध्यक्ष हेमचंद्र सिंह,चंद्रमाधव सिंह,शिवशंकर सिंह,धर्मशीला गुप्ता,जयोतिकृष्ण झा,जय गोपाल चौधरी,विनय चौधरी,संजीव भगत,प्रेमजी मोहन चौधरी,प्रो देवेन्द्र चौधरी,प्रो आशीष चौधरी,अमरनाथ राय,जयशंकर मिश्र, धीरज पंडित, सत्यनारायण झा,सुरेन्द्र लाभ,मीनाझा,वंदना कुमारी सहित सैकडो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।
धन्यवाद ज्ञापन जिला प्रवक्ता पारसनाथ चौधरी ने किया।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जिला मलेरिया पदाधिकारी ने किया हायाघाट स्वास्थ केंद्र का निरीक्षण।

हायाघाट : जिला मलेरिया पदाधिकारी डॉ जय प्रकाश महतो ने शनिवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र…