Home Featured टिप टिप पड़ता पानी पर हुए अश्लील डांस के वायरल वीडियो से पूजा कमिटी हुआ शर्म से पानी पानी।
September 7, 2019

टिप टिप पड़ता पानी पर हुए अश्लील डांस के वायरल वीडियो से पूजा कमिटी हुआ शर्म से पानी पानी।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: गणपति पूजा के दौरान टिप टिप पड़ता पानी पर हुए अश्लील डांस के वायरल वीडियो से पूजा कमिटी को शर्म से पानी पानी होना पड़ रहा है।
दरअसल दरभंगा में आस्था के नाम पर गणपति पंडाल में अश्लील डांस कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो गया है। पूजा के नाम पर यहां रात भर अश्लील डांस हुआ जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसतरह के कृत्य पर आमलोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।
ज्ञात हो कि दरभंगा के बिरौल थाना क्षेत्र के सनफ्लावर एकता संघ मंदिर घाट में 25 वर्षों से गणेश पूजा के अवसर पर बड़े बड़े पंडाल लगा कर पूजा की जाती है। इस पूजा में भाग लेने के लिए इलाके के दूर दूर से श्रद्धालु पहुंचते हैं, लेकिन हाल ही में यहां हुआ अश्लील डांस पूरे इलाकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। बार बालाओं के इस अश्लील डांस की वजह से स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है।
वहीं पूजन कमेटी ने इस मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि इससे हमारा कुछ भी लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम के लिए कमेटी से कोई भी स्वीकृति नहीं ली गई थी। कुछ अराजक तत्वों ने कमेटी को बदनाम करने के लिए इस प्रकार की हरकत की है। साथ ही कमेटी के सदस्यों का कहना है कि वीडियो में नज़र आ रहे लोगों को चिन्हित कर के उचित कार्रवाई की जाएगी।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला साइकिल जुलूस।

दरभंगा: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि व सरकारी कंपनियों के निजीकरण के खिलाफ गु…