Home Featured सीएम महाविद्यालय में दिसंबर में होगा स्नातक प्रथम खंड के छात्र-छात्राओं की मध्यावधि परीक्षा।
September 16, 2019

सीएम महाविद्यालय में दिसंबर में होगा स्नातक प्रथम खंड के छात्र-छात्राओं की मध्यावधि परीक्षा।

दरभंगा: सीएम महाविद्यालय ,दरभंगा में प्रधानाचार्य डॉ मुश्ताक अहमद की अध्यक्षता में सोमवार को सभी विभागाध्यक्षों की बैठक हुई, जिसमें दिनांक 5 से 13 सितंबर के बीच स्नातक प्रथम खंड तथा स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर के छात्र- छात्राओं के लिए संपन्न इंडक्शन प्रोग्राम की गहन समीक्षा की गयी। प्रधानाचार्य ने इस कार्यक्रम की शानदार कामयाबी पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए सभी विभागाध्यक्षों एवं शिक्षकों को धन्यवाद दिया।बैठक में विशेष रूप से विश्वविद्यालय के कुलपति तथा कुलसचिव के प्रति आभार व्यक्त किया गया।साथ ही महाविद्यालय के शिक्षकेत्तर कर्मियों, छात्र-छात्राओं एवं प्रेस-मीडिया कर्मियों को हार्दिक धन्यवाद भी दिया गया। महाविद्यालय की ओर से उक्त कार्यक्रम में आए सभी साधन सेवियों को औपचारिक रूप से पत्र के माध्यम से आभार व्यक्त किए जाने का भी निर्णय लिया गया। इंडक्शन प्रोग्राम में अनुपस्थित छात्र-छात्राओं के नामांकन रद्द करने का निर्णय लिया गया।बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी दिसंबर माह में स्नातक प्रथम खंड के छात्र- छात्राओं की मध्यावधि परीक्षा महाविद्यालय द्वारा ली जाएगी,जिसमें अनुपस्थित छात्र-छात्राओं को परीक्षा प्रपत्र भरने नहीं दिया जाएगा।

यह भी निर्णय लिया गया कि स्नातकोत्तर 2019-21(प्रथम सेमेस्टर) के छात्र-छात्राओं की प्रथम आंतरिक परीक्षा दिनांक 14 से 17 अक्टूबर तक तथा द्वितीय आंतरिक परीक्षा 13 से 18 नवंबर के बीच को पूर्वाह्न 9:00 बजे से ली जाएगी तथा पीजी 2018-20(तृतीय सेमेस्टर) के छात्र-छात्राओं की प्रथम आंतरिक परीक्षा 14 से 18 अक्टूबर के बीच तथा द्वितीय आंतरिक परीक्षा 13 से 19 नवंबर के बीच 10:30 बजे से ली जाएगी ।
बैठक में प्रोफेसर विश्वनाथ झा,प्रोफेसर इंदिरा झा,डॉ अवनि रंजन सिंह,प्रो नथुनी यादव,डॉ आर एन चौरसिया, प्रोफेसर नारायण झा,प्रो राजानंद झा,डा रुद्रकांत अमर,डॉ जफर आलम, प्रोफेसर गिरीश कुमार,डॉ वासुदेव साहू,डॉ अनुपम कुमार सिंह तथा प्रो विकास कुमार आदि ने भाग लिया।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जिला मलेरिया पदाधिकारी ने किया हायाघाट स्वास्थ केंद्र का निरीक्षण।

हायाघाट : जिला मलेरिया पदाधिकारी डॉ जय प्रकाश महतो ने शनिवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र…