Home Featured विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार उतार सकता है ब्राह्मण फेडरेशन, जिलाध्यक्ष ने दिए संकेत।
September 19, 2019

विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार उतार सकता है ब्राह्मण फेडरेशन, जिलाध्यक्ष ने दिए संकेत।

दरभंगा: आगामी बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर एक बड़ी खबर प्राप्त हो रही है। विश्वस्त सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन राज्य के चार जिलों में दरभंगा, मधुबनी, सहरसा एवं सुपौल में ब्राह्मण बहुल विधानसभा क्षेत्रों में फिलहाल उम्मीदवार उतारने की तैयारी कर रही है। इस संबंध एक महत्वपूर्ण बैठक भी होने की जानकारी मिल रही है। हालांकि अंतिम रूप से निर्णय पर मुहर कोर कमिटी की बैठक और कार्यकर्ताओं की राय जानने पर ही करके इसकी रूपरेखा तय की जाएगी।
इस सम्बंध में पूछे जाने पर दरभंगा जिलाध्यक्ष प्रभाकर झा ने कोई स्पष्ट जवाब नही दिया। पर इस बात को स्वीकार किया कि इस पर चर्चा हुई है और कार्यकर्ताओं की राय जानी जा रही है। इसकी अंतिम रूपरेखा प्रदेश कोर कमिटी की बैठक के बाद ही तय होगा। फिलहाल कोर कमिटी के निर्देश पर उन्होंने सहरसा एवं सुपौल जिले में दौरा कर प्रमुख लोगों से बात की है। बातचीत में प्राप्त तथ्यों से उन्होंने प्रदेश कमिटी को आज अवगत करवा दिया है। दरभंगा जिले में भी संगठन के प्रमुख लोगो से बातचीत के बाद चुनावी रणनीति पर फिलहाल केवल चर्चा हुई है। अभी आंतरिक एवं बाह्य सर्वे एवं कार्यकर्ताओं की राय के बाद अंतिम रूप से निर्णय लिया जाएगा।
सूत्रों की माने तो कुछ क्षेत्रों में सशक्त उम्मीदवारों के नाम पर भी चर्चा होने की जानकारी मिली है। हालांकि जिलाध्यक्ष ने इस सम्बन्ध में कोई भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया।

Share

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जिला मलेरिया पदाधिकारी ने किया हायाघाट स्वास्थ केंद्र का निरीक्षण।

हायाघाट : जिला मलेरिया पदाधिकारी डॉ जय प्रकाश महतो ने शनिवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र…