Home Featured गुप्त सूचना पर छापेमारी कर पुलिस ने शराब लदे ट्रक को किया जब्त।
September 21, 2019

गुप्त सूचना पर छापेमारी कर पुलिस ने शराब लदे ट्रक को किया जब्त।

दरभंगा: जिले के मब्बी सहायक थाना क्षेत्र के बेलोना चौक के निकट से पुलिस ने ट्रक पर लदी 250 कार्टन विदेशी शराब जब्त को जब्त कर लिया है। इस संबंध में प्रभारी एसएसपी सह सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को शराब की बड़ी खेप दरभंगा आने की सूचना मिली है। सूचना पर पुलिस ने छापेमारी शुरू की। पुलिस गश्ती दल ने कमतौल रोड के मब्बी-बेलोना चौक के निकट बीती देर रात से खड़ी एक ट्रक की आशंका के आधार पर तलाशी ली। तलाशी के क्रम में ट्रक में छुपाकर रखी गई 250 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है।
ट्रक में बर्तन धोने वाले साबुन के 750 कार्टून लदे थे। इन कार्टूनों के नीचे 250 कार्टून शराब छिपा कर रखा गया था। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शराब एवं साबुन के पैकेट को जब्त कर लिया। हालांकि चालक और सह चालक मौके से फरार हो गया।
बताया जाता है कि बरामद शराब में 375 मिलीलीटर (एमएल) की 1200 बोतल, 180 एमएल की 7104 बोतल एवं 750 एमएल की 600 बोतल शामिल है। ट्रक पंजाब में निबंधित है। निबंधन संख्या के आधार पर वाहन के मालिक का पता लगाया जा रहा है। इसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

Share

4 Comments

Leave a Reply

Check Also

अनाज से वंचित गरीबों केलिए मेयर ने मंत्री को लिखा पत्र।

दरभंगा: महापौर बैजन्ती खेड़िया ने नगर निगम क्षेत्र में गरीबो को अनाज मिलने को लेकर मदन सहनी…