Home Featured अंतर महाविद्यालय युवा महोत्सव में भाग लेने प्रतिभागियों को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना।
4 weeks ago

अंतर महाविद्यालय युवा महोत्सव में भाग लेने प्रतिभागियों को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना।

दरभंगा:ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय,दरभंगा के तत्त्वावधान में जी डी कॉलेज, बेगूसराय में दिनांक 24 से 27 सितंबर,2019 के बीच आयोजित अंतर महाविद्यालय युवा महोत्सव- 2019 में भाग श्याम किशोर मंडल, डॉ आर एन चौरसिया, प्रकाश कुमार सहित प्रतिभागियों छात्र-छात्राएं एवं अनेक अभिभावक उपस्थित थे। टीम को प्रधानाचार्य डॉ मुश्ताक अहमद तथा अभिभावक की ओर से प्रो सुशील ठाकुर ने हरी झंडी देकर विदा किया।अपने संबोधन में प्रधानाचार्य ने टीम को विजयी होने के गुर बताते हुए कहा कि अनुशासन का कड़ाई से पालन करना आवश्यक है।छात्र आपसी तालमेल बनाकर ही विजयी हो सकते हैं।छात्र पूरे उत्साह एवं उमंग से महोत्सव में भाग ले।छात्र पढ़ाई के साथ-साथ एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटी में भी बढ़-चढ़कर भाग ले, तभी उनका संपूर्ण शारीरिक एवं मानसिक विकास होगा। उन्होंने टीम को कामयाबी की शुभकामनाएं दी तथा आशा व्यक्त किया कि हमारे छात्र महाविद्यालय तथा विश्वविद्यालय का नाम अवश्य ही रौशन करेंगे।

टीम प्रबंधक डॉ आर एन चौरसिया ने कहा कि छात्र- छात्राओं के व्यक्तित्व के सर्वांगीण विकास हेतु युवा महोत्सव का आयोजन सराहनीय प्रयास है।इससे युवाओं के सपनों को पंख, आंखों में चमक तथा होठों पर मुस्कुराहट आएगी।उन्होंने अभिभावकों तथा महाविद्यालय प्रशासन को आश्वस्त किया कि महोत्सव के दौरान टीम में शामिल सभी छात्र-छात्राओं का पूरी तरह ख्याल रखा जाएगा।
ज्ञातव्य है कि सी एम कॉलेज की 41 सदस्य टीम में 15 छात्राएं,19 छात्र,पांच संगत कलाकार,1चतुर्थवर्गीय कर्मी तथा 1 टीम प्रबंधक शामिल हैं।संगत कलाकारों में दीपक कुमार झा,यशु प्रिया,अवधेश भारद्वाज,मोहित पांडे तथा आदित्य प्रकाश शामिल हैं। सुविधा के लिए छात्रों के लीडर शिवम कुमार झा तथा छात्राओं के टीम लीडर कोमल कुमारी को बनाया गया है।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जिला मलेरिया पदाधिकारी ने किया हायाघाट स्वास्थ केंद्र का निरीक्षण।

हायाघाट : जिला मलेरिया पदाधिकारी डॉ जय प्रकाश महतो ने शनिवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र…