Home Featured रंग लाया मॉबलिंचिंग के विरुद्ध पुलिस का जागरूकता अभियान, बच गयी एक विक्षिप्त की जान।
September 24, 2019

रंग लाया मॉबलिंचिंग के विरुद्ध पुलिस का जागरूकता अभियान, बच गयी एक विक्षिप्त की जान।

दरभंगा: बच्चा चोर की अफवाह और मॉबलिंचिंग के विरुद्ध पुलिस द्वारा लगातार चलाये जा रहे जागरूकता अभियान का असर देखने को मिलने लगा है। मंगलवार की रात एक विक्षिप्त भीड़ का शिकार होने से बच गया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक सह प्रभारी एसएसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि लगभग 27 वर्षीय विक्षिप्त सा दिखने वाला युवक बहादुरपुर थाना क्षेत्र के एकमी टहल रहा था। वह किसी के घर मे घुस गया। इसपर लोगों के उसके बच्चा चोर होने का संदेह होने लगा। लोगों ने उसे घेर लिया था। इसी बीच दो लड़कों ने नगर पुलिस अधीक्षक को फोन कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आयी और पहुँच कर उक्त युवक को भीड़ से सुरक्षित बाहर निकाला। फिलहाल उसे मेडिकल केलिए भेजा गया है। भीड़ में शामिल लोगों की शिनाख्त कर उन्हें पकड़ने केलिए छापेमारी की जा रही है।
सिटी एसपी श्री कुमार ने जागरूकता अभियान में सहयोग केलिए मीडिया को धन्यवाद देते हुए कहा कि मीडिया द्वारा किये प्रचार प्रसार का ही नतीजा है कि इस तरह की घटना देख जागरूक आमलोगों ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस त्वरित रूप से उक्त स्थल पर पहुँच सक़ी।

Share

4 Comments

  1. Drug And Alcohol Treatment Programs http://aaa-rehab.com Alcohol Rehab Centers http://aaa-rehab.com Drug Abuse Counseling Near Me
    http://aaa-rehab.com

Leave a Reply

Check Also

जिले में बाढ़ से 20 लाख से ज्यादा लोग प्राभावित, राहत एवं बचाव कार्य जारी।

दरभंगा: नदियों के जलस्तर में हुए बढ़ोतरी के कारण 22 जुलाई से दरभंगा जिला बाढ़ से प्रभावित …