Home Featured आपराधिक घटना को अंजाम देने पहुंचा रंगदारी का फरार आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार।
September 28, 2019

आपराधिक घटना को अंजाम देने पहुंचा रंगदारी का फरार आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: ऐसा कहा जाता है कि हिंदी फिल्मों की तरह अक्सर अपराध की घटना घटने के बाद पुलिस पहुंचती है। पर कभी कभी इसमें अपवाद भी सामने आता है और पुलिस सूचनातंत्र का उपयोग कर घटना से पहले भी अपराधी को पकड़ लेती है। ऐसे ही एक वाकये की जानकारी शनिवार को सिटी एसपी योगेंद्र कुमार के द्वारा आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान मिली है।
प्रेसवार्ता में दी गयी जानकारी के अनुसार रंगदारी के मामले फरार आरोपी को जाले थाना की पुलिस ने शुक्रवार को देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सीतामढ़ी जिले के पुपरी थानाक्षेत्र के रामपुर पचासी के बेचन दास का पुत्र रणधीर लाल दास रंगदारी के मामले जाले थाना कांड संख्या 127/19 में फरार चल रहा था। शुक्रवार को जाले थानाध्यक्ष दिलीप पाठक को गुप्त सूचना मिली कि उक्त अभियुक्त अपराध की किसी योजना के साथ जाले पहुंचा है। उसके लोकेशन के सम्बंध में पता लगाकर पुलिस चंदौना कॉलेज के पास पहुंची। पुलिस की गाड़ी को देख रणधीर भागने लगा जिसे पुलिस बल की सहायता से खदेड़ कर पकड़ लिया गया।
गिरफ्तार रणधीर लाल दास के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा एक मोबाइल फोन सीम के साथ बरामद हुआ है।
सिटी एसपी श्री कुमार ने बताया कि उक्त अपराधी के पास बरामद कट्टे के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। कट्टा सप्लाय करने वाले की गिरफ्तारी केलिए भी छापेमारी की जाएगी।
इस छापेमारी में जाले थानाध्यक्ष दिलीप पाठक के अलावे एएसआई क्षितिज रंजन कुमार एवं श्रवण कुमार गौड़ का अहम योगदान रहा।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बैंक लूटने के इरादे से आये दो अपराधी हथियारों के साथ धराये।

दरभंगा: पुलिस के बारे में कहा जाता है कि अक्सर घटना के बाद पहुंचती है। पर कभी कभी घटना को …