Home Featured दर्जनों चोरी एवं लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाला अंतर्जिला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे।
2 weeks ago

दर्जनों चोरी एवं लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाला अंतर्जिला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा पुलिस ने तकनीक और सूचनातंत्र का इस्तेमाल करके एक बड़े अंतर्जिला लूट गैंग का उदभेदन किया है। कुल छः लोगों की गिरफ्तारी हुई है जिनके पास से एक चोरी की कार के साथ एक लोडेड पिस्टल एवं खोखा तथा बाइक भी बरामद हुआ है। गिरफ्तार की निशानदेही पर चोरी की चार और बाइक भी बरामद हुई है।
इस संबंध में शुक्रवार को सिंहवाड़ा थाना पहुँच सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता में विस्तृत जानकारी दी है।
मब्बी ओपी क्षेत्र के शीशो गांव से गिरफ्तार किए गए चार शातिरों की निशानदेही पर पुलिस ने सिंहवाड़ा थाना के कलिगांव और कटासा गांव में छापेमारी कर पिस्टल सहित दो शातिरों को दबोच लिया। इसमें कलिगांव के गोगौल निवासी अवधेश यादव और कटासा के मो. फैयाज उर्फ प्यारे शामिल है। मामले को लेकर पुलिस ने एक पंचायत के मुखिया के घर पर भी छापेमारी की। बताया जाता है कि पुलिस को मुखिया के पुत्र की तलाश है। शातिरों से उसका गहरा रिश्ता बताया गया है। बहरहाल, वह पुलिस को चकमा देकर फरार है।
ज्ञात हो कि बुधवार को तकनीकी सेल के माध्यम से की गई छापेमारी में सिंहवाड़ा थाना और मब्बी ओपी पुलिस ने शीशो गांव स्थित एक ढाबा पर छापेमारी कर चोरी की कार और बाइक सहित चार बदमाशों को दबोचा। इसमें से एक पिस्टल के साथ फरार हो गया था। गिरफ्त में आए सिंहवाड़ा थाना के कोरा गांव निवासी सोनू मंडल, मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर निवासी सुधीर कुमार साह, कटरा थाना क्षेत्र के बंधपुरा निवासी सोनू पासवान, तेहवारा के राजीव कुमार से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। इसमें सोनू मण्डल ने अपने को गिरोह का सरगना बताया है। हालांकि, इन सभी को पकड़ने में पुलिस को काफी मशक्क्त करनी पड़ी। पूछताछ में दरभंगा शहर के कई इलाकों में मोबाइल, नकदी, बाइक चोरी करने की बात स्वीकार की है। बताया जाता है कि सिंहवाड़ा थाना के रामपुरा गांव के चौबे टोला में 17 सितंबर की रात पांच घरों में हुई चोरी मामले में पुलिस को इनकी तलाश थी। इसी को लेकर पुलिस इनके पीछे लगी थी और मामले का उदभेदन हुआ।
सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि इस उदभेदन में सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष एवं मब्बी थानाध्यक्ष के साथ साथ तकनीकी सेल के कर्मी एवं ट्रैफिक डीएसपी का अहम योगदान रहा।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जिला मलेरिया पदाधिकारी ने किया हायाघाट स्वास्थ केंद्र का निरीक्षण।

हायाघाट : जिला मलेरिया पदाधिकारी डॉ जय प्रकाश महतो ने शनिवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र…