Home Featured पुलिस की तत्परता से टली बड़ी घटना, हत्या के इरादे से आया युवक हथियार सहित गिरफ्तार।
2 weeks ago

पुलिस की तत्परता से टली बड़ी घटना, हत्या के इरादे से आया युवक हथियार सहित गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: पुलिस घटना होने के बाद ही पहुँचती है, इस मिथक को दरभंगा पुलिस तोड़ती भी नजर आ जाती है जब से सिटी एसपी योगेन्द्र कुमार दरभंगा आये हैं। पुलिस घटना होने से पहले भी घटना को रोकने में सफलता हासिल कर रही है। एकबार फिर नगर थाना की पुलिस ने थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा के नेतृत्व में कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है।

शनिवार की रात नगर थाना की पुलिस ने थानाक्षेत्र के मिर्जापुर पुअर होम के निकट से एक युवक को हत्या की घटना को अंजाम देने से पहले गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है।
रविवार को इस संबंध में प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए हुए सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान बहादुरपुर थानाक्षेत्र के वाजिदपुर छिपलिया निवासी रामू महतो के पुत्र मोनू कुमार के रूप में की गयी है। इसके पास से एक देशी पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस एवं मोबाइल फोन सिम के साथ बरामद किया गया है।
सिटी एसपी श्री कुमार ने बताया कि मोनू हत्या की घटना को अंजाम देने की तैयारी में अपने दुश्मन के घर के बाहर खड़ा था।
इसी दौरान शनिवार की रात्रि करीब दस बजे गश्ती टीम की नजर मोनू पर पड़ी। संदेह होने पर पुलिस ने पूछताछ की तो भागने का प्रयास किया जिसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया। हलाँकि मोनू का एक साथी फरार हो गया जिसकी गिरफ्तारी केलिए प्रयास किया जा रहा है।
सिटी एसपी ने बताया कि मोनू पर बहादुरपुर, बेंता एवं नगर थाना क्षेत्र में भी बाइक चोरी के तीन केस दर्ज हैं जिसमे वह फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी से ये तीनो केस भी हल हो गए।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जिला मलेरिया पदाधिकारी ने किया हायाघाट स्वास्थ केंद्र का निरीक्षण।

हायाघाट : जिला मलेरिया पदाधिकारी डॉ जय प्रकाश महतो ने शनिवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र…