Home Featured ट्रक और कार के साथ शराब की बड़ी खेप को पुलिस ने पकड़ा, रायफल के साथ पाँच गिरफ्तार।
October 10, 2019

ट्रक और कार के साथ शराब की बड़ी खेप को पुलिस ने पकड़ा, रायफल के साथ पाँच गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा:बिहार में शराबबंदी कानून लागू किये दो साल से अधिक को गए। पुलिस के लाख सख्ती के दावे के वाबजूद शराब माफियाओं द्वारा बिहार में शराब का कारोबार लगातार जारी है। इसी क्रम में बुधवार को एक उत्तर प्रदेश के रजिस्टर्ड ट्रक से बिहार नम्बर वाली एसयूवी कार में शराब अनलोड करते हुए दरभंगा पुलिस ने रंगे हाथ पाँच कारोबारियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

गुरुवार की संध्या अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान दरभंगा के नगर पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने इस संबंध में विस्तृत जानकारी मीडिया को दी। श्री कुमार ने बताया कि सदर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थानाक्षेत्र एनएच 57 पर बिजली हाल्ट के गुमटी के निकट इनलोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 287 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ साथ एक रायफल भी जब्त हुआ है। रायफल का लाइसेंस एक्सपायर हो चुका था तथा उसके मॉडल में भी छेड़छाड़ किया गया था। ये लोग कारोबार के दौरान सुरक्षा और लोगो औआ डराने धमकाने केलिए इस रायफल का उपयोग करते थे। साथ ही ट्रक एवं एसयूवी कार को भी जब्त कर लिया गया है।
गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान दरभंगा के सदर थानाक्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी हियालाल यादव के पुत्र दिनेश कुमार, सदर थाना के ही धोई निवासी रामनाथ यादव के पुत्र सरोज कुमार, दिल्ली के नजफगढ़ निवासी राजपाल सिंह के पुत्र कृष्ण चन्द्र, उत्तर प्रदेश के मैनपुरी निवासी तोतारामत राठौड़ के पुत्र आदित्य राठौड़ तथा मैनपुरी के ही श्रीचन्द्र राठौड़ के पुत्र राजेश राठौड़ के रूप में की गयी है। इनमें राजेश राठौड़ ट्रक का चालक तथा आदित्य राठौड़ खलासी के रूप में था।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Check Also

प्रमुख चौक-चौराहों पर लोगों को रोककर की गयी फेस मास्क की जांच।

दरभंगा: स्वास्थ्य विभाग, बिहार सरकार एवं डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम के आदेश के आलोक में बुधवा…