Home Featured आर्मी के जवान को ले जा रहे रिक्शा पर जबरन बैठ पर्स उड़ाने वाला चढ़ा रेल पुलिस के हत्थे।
October 14, 2019

आर्मी के जवान को ले जा रहे रिक्शा पर जबरन बैठ पर्स उड़ाने वाला चढ़ा रेल पुलिस के हत्थे।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: सोमवार को एक इंडियन आर्मी के जवान का पर्स उड़ाने वाले उच्चके को आर्मी के जवान ने रिक्शा चालक के सहयोग से पकड़ कर रेल पुलिस के हवाले कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नालन्दा जिले के राजगीर थानाक्षेत्र के बंगालीपाड़ा निवासी सुरेंद्र कुमार के 35 वर्षीय पुत्र स्वर्ण प्रभात इंडियन आर्मी में कार्यरत हैं। किसी कार्य से सोमवार को सुबह करीब दस बजे वे विशाखापत्तनम से लहेरियासराय स्टेशन पहुंचे। फ्रेश होने के बाद उन्होंने कर्मशियल चौक जाने केलिए एक रिक्शा किया और सामान रखकर चल पड़े। थोड़ी ही दूर स्टेशन परिसर के बाहर निकलने पर एक युवक रँगदारीपूर्ण लहजे में उनके रिक्शे में बैठ गया और रिक्शावाले को धमकाते हुए उसे भी ले चलने को कहा। थोड़ा आगे चलने पर आर्मी के जवान श्री प्रभात को याद आया कि उनका एक बैग स्टेशन के शौचालय में ही छूट गया है। श्री प्रभात ने रिक्शा वाले को लौटने को कहा। लौटते समय उक्त युवक रिक्शा से कूद कर भाग गया।
श्री प्रभात ने स्टेशन पहुँच कर बैग प्राप्त किया और रिक्शा वाले को पैसा देने केलिए जैसे ही पॉकेट में हाथ डाला तो उनका पर्स गायब था। तब उन्होंने रिक्शावाले के सहयोग से उस युवक की खोज की। युवक भी लहेरियासराय स्टेशन पर दिख गया जिसे पकड़कर उन्होंने रेल पुलिस के हवाले कर दिया। तलाशी में उक्त युवक के पास से श्री प्रभात का एक आईडी कार्ड प्राप्त हुआ। परंतु पर्स उसने किसी दूसरे को दे दिया था जिसमें श्री प्रभात का आईडी कार्ड के अलावे पैन कार्ड आधार कार्ड, एटीम कार्ड आदि के साथ करीब 1100 रुपये नगद भी थे।
श्री प्रभात के आवेदन पर दरभंगा रेल थाना में कांड संख्या 187/19 दर्ज कर कारवाई की जा रही है। गिरफ्तार युवक की पहचान बहादुरपुर थानाक्षेत्र के बहादुरपुर के वार्ड संख्या 1 निवासी सत्तो पासवान के पुत्र कुणाल कुमार के रूप में हुई है। आसपास के लोगों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लहेरियासराय स्टेशन परिसर में उक्त युवक से रिक्शे वाले और आने जाने वाले लोग परेशान थे। वह अक्सर रंगदारी दिखाते हुए छीन झपट किया करता था।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एक करोड़ सैंतालीस लाख की लागत से बनने वाले सड़क का विधायक ने किया शिलान्यास।

जाले : मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनने वाली सड़क ब्रह्मपुर कदम चौक से डॉ. रामपदारथ …