Home Featured प्रिंस के चुनाव प्रचार केलिए सांसद गोपालजी ठाकुर ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ किया पदयात्रा।
October 17, 2019

प्रिंस के चुनाव प्रचार केलिए सांसद गोपालजी ठाकुर ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ किया पदयात्रा।

दरभंगा: अपने अंतिम सांस तक विकास की गंगा बहाने वाले दिवंगत सांसद स्व0 रामचंद्र पासवान के पुत्र प्रिंस राज को इसे आगे ले जाने की जिम्मेवारी लोगो से देने की अपील केलिए सांसद गोपालजी ठाकुर ने गुरुवार को पदयात्रा की।
दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने हजारों हजार एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ समस्तीपुर लोकसभा के कुशेश्वरस्थान विधानसभा अंतर्गत बिरौल, आसो, हरिनगर, बेर चौक, हिरनी सहित विभिन्न गांवों में जनसम्पर्क व पदयात्रा किया। श्री ठाकुर ने लोगों से समस्तीपुर लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी प्रिंस राज के लिए वोट मांगते हुए आग्रह किया कि अधिक से अधिक मतों से विजयी बनावें।
वहीं जनसम्पर्क में जाने के क्रम में विभिन्न जगहों पर एनडीए कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। श्री ठाकुर ने कार्यकर्ताओं से आवाह्न किया किया कि केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुँचावे और प्रिंस राज की रिकार्ड वोटों से जीत सुनिश्चित करें।
आम लोगों का मोदी सरकार के प्रति उत्साह देखकर श्री ठाकुर ने कहा कि समस्तीपुर लोकसभा उपचुनाव में एनडीए की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित है।
जनसम्पर्क के दौरान सांसद श्री ठाकुर के साथदरभंगा के पूर्व महापौर गौड़ी पासवान, डॉ. मुरारी मोहन झा, सदर प्रमुख उपेंद्र साहू, हेमन्त झा, मणिकांत मिश्र, प्रभाकर ठाकुर, माधव कुमार चौधरी, मणिकांत झा सहित हजारों एनडीए कार्यकर्ता शामिल थे।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एक करोड़ सैंतालीस लाख की लागत से बनने वाले सड़क का विधायक ने किया शिलान्यास।

जाले : मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनने वाली सड़क ब्रह्मपुर कदम चौक से डॉ. रामपदारथ …