Home Featured नगर विधायक से स्वजातीय भाईचारा निभाने या मेयर की कुर्सी बचाने केलिए चुप हैं खेड़िया?: विमलेश।
November 16, 2019

नगर विधायक से स्वजातीय भाईचारा निभाने या मेयर की कुर्सी बचाने केलिए चुप हैं खेड़िया?: विमलेश।

दरभंगा: दरभंगा में इन दिनों घटना पर घटना ही रही है और पुलिसिंग ध्वस्त सी दिख रही है। साथ ही मुद्दे उठाने वाले प्रमुख विपक्षी दल भी कोमा की अवस्था मे दिख रहे हैं।
ऐसे में राजद के जिला मीडिया प्रभारी विमलेश यादव ने शहर में बढ़ रही घटनाओं पर चुप्पी केलिए शहर से पूर्व में राजद के प्रत्याशी रह चुके एवं वर्तमान मेयर पति ओमप्रकाश खेड़िया को आड़े हाथों लिया है।
सोशल मीडिया में अपने पोस्ट के माध्यम से श्री यादव ने मेयर पति पर सीधा सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि शहर में घटना पर घटना होने पर भी राजद के प्रत्याशी चुप क्यों हैं। क्या मेयर की कुर्सी बचाने की चिंता है या भाजपा विधायक के स्वजातीय होने पर भाईचारा निभा रहे हैं!
साथ ही मीडिया प्रभारी श्री यादव ने स्पष्ट लहजों में कहा है कि वोट लेने केलिए धरातल पर उतरकर जनता केलिए कार्य करना होता और जनता के मुद्दे को उठाना पड़ता है। जनता किसी के पॉकेट की चीज नही के वोट के समय गए और वोट मिल गया।
राजद मीडिया प्रभारी के इस बयान पर राजनीतिक सरगर्मी तेज होने की संभावना तो है ही। साथ ही देखने वाली बात यह होगी कि अब भी राजद के प्रत्याशी रह चुके शहर में राजद के प्रमुख नेता ओमप्रकाश खेड़िया उर्फ मिट्ठू खेड़िया अपने भाजपा विधायक के विरुद्ध मुंह खोलने की हिम्मत दिखा पाते हैं या भाजपा समर्थित पार्षदों के सहयोग से प्राप्त मेयर की कुर्सी को सुरक्षित रखने केलिए मौन ही रहते हैं!

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ग्रामीणों के नाम पर खाता खुलवाकर योजनाओं की राशि फर्जी तरीक़े से लगातार निकालते रहे बिचौलिए!

दरभंगा: बिचौलिए नाम के प्राणी आज हर सरकारी योजनाओं का लाभ कम पढ़े लिखे और अनपढ़ लोगों को दिल…