Home Featured मिथिला लोक उत्सव में होगा मिथिला पेंटिंग प्रतियोगियता का आयोजन।
4 weeks ago

मिथिला लोक उत्सव में होगा मिथिला पेंटिंग प्रतियोगियता का आयोजन।

दरभंगा: दरभंगा जिला प्रशासन द्वारा 30 नवम्बर एवं 01 दिसम्बर को आयोजित किये जाने वाले मिथिला लोक उत्सव के अवसर पर मिथिला पेंटिग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता दो प्रकार की होगी। इसमें पहला चयनित दिवालो पर मिथिला पेंटिंग एवं दूसरा मिथिला पेंटिग प्रतियोगिता शामिल है।
दीवारों पर पेंटिग प्रतियोगिता के लिए अहर्ता 18 वर्ष से ऊपर की होगी। आवेदन करने की तिथि 19 नवम्बर से 22 नवम्बर तक रखी गई है। प्रतिभागी अपना आवेदन समाहरणालय स्थित जिला आई0टी0 कोषांग में जमा कर सकते हैं। प्रतियोगिता की तिथि 25 नवम्बर से 29 नवम्बर तक नियत की गई है।
प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागी 25 नवम्बर को पूर्वाह्न 11ः00 बजे तक उपस्थित होना होगा। जिला सामान्य प्रशाखा के कर्मी को समाहरणालय दरभंगा में पेंटिंग हेतु उपयोग में आनेवाले सभी सामग्री के साथ उपस्थित होने को निर्देश दिया गया है।
वहीं मिथिला पेंटिंग प्रतियोगिता के लिए अहर्ता-ग्रुप-ए (05 वर्ष से 12 वर्ष तक), ग्रुप-बी (12 वर्ष से 18 वर्ष तक) एवं आवेदन करने की तिथि 19 नवम्बर से 26 नवम्बर तक नियत की गई है। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों से आवेदन निम्न स्थानों में प्राप्त किये जायेंगे।
1. जिला खेल पदाधिकारी दरभंगा का कार्यालय।
2. जिला प्रोग्राम पदाधिकारी (सर्व शिक्षा अभियान), शिक्षा भवन, दरभंगा।
3. +2 राज उच्च विद्यालय, दरभंगा।
4. जीविका कार्यालय, दरभंगा।
5. प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी, बेनीपुर (बी0आर0सी0 भवन)
6. प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी, बिरौल (बी0आर0सी0 भवन)
7. एम0ए0आ0एम0 $2 विद्यालय, लालबाग, दरभंगा।
8. एम0एल0एकेडमी दरभंगा
9. जिला स्कूल दरभंगा
इस प्रतियोगिता की तिथि एवं 28 नवम्बर को 11 बजे पूर्वाह्न नियत की गई है। यह प्रतियोगिता लहेरियासराय स्थित इन्डोर स्टेडियम में आयोजित किया जायेगा।
प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागी को 28 नवम्बर को पूर्वाह्न 11ः00 बजे इन्डोर स्टेडियम में पेंटिंग हेतु सभी उपयोग में आनेवाले सामाग्री के साथ उपस्थित होना होगा।

Share

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

उघरा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष बने संजीव, खैरा में श्यामसुंदर ने मारी बाजी।

दरभंगा : बहादुरपुर प्रखंड में तीसरे चरण का मतगणना शांतिपूर्वक संपन्न हो गया। इसमें डरहार प…