Home Featured शराब के नशे में हंगामा करते राजद नेता सहित दो गिरफ्तार।
November 22, 2019

शराब के नशे में हंगामा करते राजद नेता सहित दो गिरफ्तार।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: गुरुवार की देर रात मब्बी ओपी की पुलिस ने दो लोगो को शराब के नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया है। इसमें से एक की पहचान बहादुरपुर प्रखण्ड अंतर्गत मेकना बेदा पंचायत के मुखिया सह जिला युवा राजद के जिलाध्यक्ष मो0 कलाम के रूप में की गयी है।
इस संबंध में शुक्रवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता में सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने विस्तृत जानकारी दी। श्री कुमार ने बताया कि देर रात मब्बी ओपी के पुलिस को सूचना मिली कि दो लोग आपस मे दिल्ली मोड़ के पास झगड़ रहे हैं। पुलिस ने पहुँच कर पड़ताल की तो दोनों शराब के नशे में थे। पुलिस ने दोनों को रात में डीएमसीएच ले जाकर मेडिकल टेस्ट करवाया जिसमे शराब की पुष्टि हुई। सिटी एसपी ने बताया कि पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे समस्तीपुर से एक व्यक्ति के यहां से लौट रहे थे, वहीं किसी ने शराब पिला दी थी। गिरफ्तार दूसरे व्यक्ति की पहचान मधुबनी जिले के कलुआही थानाक्षेत्र निवासी हरीश सिंह राजपूत के रूप में कई गयी है। श्री कुमार ने कहा कि पुलिस ने जिस समय गिरफ्तार किया, उक्त मुखिया ने हाथापाई कर भागने का प्रयास भी किया।
सिटी एसपी ने एक जनप्रतिनिधि द्वारा शराब के सेवन को गम्भीर बताते हुए इसे समाज को गलत संदेश देने वाला बताया। इस मामले स्पीडी ट्रायल की बात भी सिटी एसपी श्री कुमार के द्वारा कही गयी।

Share

4 Comments

  1. Drug And Alcohol Rehabilitation Center http://aaa-rehab.com Drug Rehab http://aaa-rehab.com Cornerstone Drug Rehab
    http://aaa-rehab.com

Leave a Reply

Check Also

साईकिल से बच्चे को ठोकर लगने के बाद बढ़ा विवाद, जमकर हुई रोड़ेबाजी।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: लहेरियासराय थानाक्षेत्र के रहमगंज स्थित धोबी टोला और यूस…