Home Featured पद के लोभ में समाज का अहित देख चुप रहने वाला व्यक्ति समाज का नही हो सकता: आरके मिश्रा।
December 1, 2019

पद के लोभ में समाज का अहित देख चुप रहने वाला व्यक्ति समाज का नही हो सकता: आरके मिश्रा।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: पद या किसी प्रकार के लोभ में समाज के साथ अहित होते देख चुप रहने वाले कायर होते हैं। जो अपने समाज केलिए बोल नही सकता, वह मिथिला या राष्ट्र का हित कभी नही कर सकता। उनकी चुप्पी इस बात का परिचायक है कि वे समाज केलिए या राष्ट्र केलिए नही, बल्कि केवल अपने लाभ केलिए किसी पद पर हैं।
उपरोक्त बातें बिहार होमगार्ड एवं अग्निशमन के डीजी सह ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन के संरक्षक मंडल सदस्य आईपीएस आर के मिश्रा ने कहीं। वे ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन के बहादुरपुर स्थित इंद्र भवन में आयोजित संगठन विस्तार बैठक में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे थे।
श्री मिश्रा ने कहा ब्राह्मण फेडरेशन सामाजिक कुरीतियों को दूर करने और समाज को संगठित करने की दिशा में अच्छा प्रयास कर रहा है। वे पद पर रहते हुए या पद से अलग होकर भी हमेशा फेडरेशन के साथ हैं।
साथ ही श्री मिश्रा ने आह्वान किया कि बुजुर्ग अपने अनुभव और सामर्थ्य का सहयोग करते हुए राजनीति में युवाओं के हाथ मे सत्ता दें। युवाओ में सत्ता होने पर सत्ता ऊर्जावान होगी और कार्य भी तेजी से होगा।
बैठक में पहुँचने पर ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी ने मिथिला की परंपरा के अनुसार पाग चादर से श्री मिश्रा का स्वागत किया। कार्यक्रम की शुरुआत में सबों ने भगवान परशुराम के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनकी वंदना की। उपस्थित सभी सदस्यों को श्री मिश्रा के हाथों फेडरेशन का प्रतीक चिन्ह प्रदान किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अधिवक्ता सुरेंद्र चौधरी ने की जबकि मंच संचालम देवकुमार झा ने किया। धन्यवाद ज्ञापन जिलाध्यक्ष डॉ0 प्रभाकर झा ने किया।
बैठक के दौरान कैलाश चौधरी, प्रो0 फूलबाबू टेक्टेरिया, सुधानन्दन झा, जिला पार्षद माधव झा, किसान नेता केदार नाथ झा अनाथ, मुकुंद चौधरी, बेनीपुर बार एसोसिएशन के महासचिव अमित कुमार मिश्रा, ईफको के रिटायर्ड जीएम यू के झा, पंकज झा, आशुतोष झा, आदित्य चौधरी, कृष्ण कुमार मिश्र प्रभाकर, प्रदीप चौधरी, कुमार मदन मोहन, राम मोहन मिश्र आदि ने भी अपने विचार रखे।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ड्रगिस्ट एवं केमिस्ट एसोसिएशन के तीन दिवसीय हड़ताल के पहले दिन पूरी तरह बंद रही दवा दुकानें।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: पूरे राज्य में बिहार केमिस्ट और ड्रगिस्ट एसोसिएशन अपनी म…