Home Featured दिन को लगाते थे फेरी और रात को करते थे चोरी, पुलिस ने किया पर्दाफाश।
4 weeks ago

दिन को लगाते थे फेरी और रात को करते थे चोरी, पुलिस ने किया पर्दाफाश।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा में पुलिस द्वारा लगातार अपराधियों पर सख्ती एवं स्थानीय अपराधियों पर सख्त नजर रखने के वाबजूद चोरियां बढ़ गयी थी। इसको लेकर एसएसपी बाबूराम ने पुलिस की एक विशेष टीम को चोरो को पकड़ने में लगाया था। इसी क्रम में पुलिस को एक गिरोह को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है।
इस संबंध में गुरुवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए एसएसपी बाबूराम ने उड़ीसा से आये एक गिरोह का पर्दाफाश किया। यह गिरोह दिन के उजाले में कपड़े एवं माला आदि बेचता था, जबकि रात को चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। इस गिरोह के तीन सदस्यो को गिरफ्तार किया गया है, जबकि इनके दो अन्य पुरुष साथी एवं दो महिलाओं की तलाश जारी है। इनके पास से एक रिवॉल्वर एवं देशी कट्टा के साथ तीन गोली भी बरामद भी गयी है। साथ ही भारी मात्रा सोने चांदी के गहने एवं चोरी के अन्य सामानों की बरामदगी भी हुई है। इनके पास से बरामद तीन मोबाइल फोन को भी सिम सहित जब्त किया गया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बताया कि गत 18 दिसम्बर को अशोक पेपर मिल थानाक्षेत्र अंतर्गत पूजाश्री ज्वेलर्स में इन्होंने गहनों से भरा एक बैग चोरी कर लिया था। दुकान में लगे सीसीटीवी में घटना कैद हो गयी थी। घटना के विश्लेषण एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर शहर सदर थानाक्षेत्र में किराये के मकान में रह रहे इन तीन व्यक्तियों की गिरफ्तारी की गयी है। इन्होंने लहेरियासराय थानाक्षेत्र सहित अन्य चोरी की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पूछताछ में पता चला कि इनके गिरोह में दो अन्य पुरूष एवं दो महिला भी शामिल हैं। उनकी तलाश भी जारी है।
गिरफ्तार तीनों युवक की पहचान उड़ीसा के कटक जिले 23 वर्षीय शक्तिमान, जाछपुर जिले के 20 वर्षीय शंकर प्रधान तथा गंजम जिले के 28 वर्षीय दास रवि के रूप में हुई है। शक्तिमान एवं शंकर प्रधान पहले भी जेल जा चुके हैं जबकि तीसरे के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सीएए-एनआरसी-एनपीआर के विरुद्ध शहर में शुरू हुआ एक और धरना।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: दरभंगा में भी सीएए- एनपीआर- एनआरसी के खिलाफ लगातार प्रदर…