Home Featured देर शाम अचानक लगी आग में लाखों का सामान जलकर राख।
3 weeks ago

देर शाम अचानक लगी आग में लाखों का सामान जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार की देर जिले के बहादुरपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत पतोर ओपी क्षेत्र के पनसिहा गांव में आग लगने से एक घर के पूरी तरह जलकर राख हो जाने की सूचना मिली है। हालांकि जानमाल का कोई नुकसान नही हुआ। परंतु देर शाम अचानक आग लगने से लाखों का समान जलकर राख हो गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम करीब सात बजे अचानक पनसिहा गांव निवासी स्व इस्लाम अंसारी के पुत्र शौकत अंसारी के घर में आग लग गई। आग इतनी भयावह हो गई, कि घर में रखे सभी सामान जलकर राख हो गया। बताया जाता है, कि घर के ठंड के सभी सामान के साथ साथ खाने-पीने की एवं लाखों के जेवरात भी जलकर राख हो गया। हालांकि ग्रामीणों की मदद से करीब एक घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया है। सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने घर से बाल्टी में पानी लेकर दौड़ पड़े जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। स्व0 इस्लाम अंसारी के पुत्र शौक़त अंसारी ने बताया कि फुस के घर में रह रहे थे ,पर शाम अचानक से आग लग गया और घर में रखें सभी समान जल कर राख हो गया है। ग्रामीणों ने कहा कि इस ठंड के मौसम में इस परिवार पर पहाड़ जैसा दुख टूट पड़ा है छोटे-छोटे बच्चे की भी ठंड के सभी वस्त्र जल गए हैं एकदम सड़क पर उतर गया है।
अंचलाधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है जिसके बाद हल्का कर्मचारी को आदेश दिया गया है कि जांच कर आपदा मद से आग पर अग्नि पीड़ितों को मिलने वाली राशि की भुगतान किया जाएगा।

Share

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सीएए-एनआरसी-एनपीआर के विरुद्ध शहर में शुरू हुआ एक और धरना।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: दरभंगा में भी सीएए- एनपीआर- एनआरसी के खिलाफ लगातार प्रदर…