Home Featured नववर्ष की पार्टी के दौरान डीएमसीएच में फायरिंग से मची अफरातफरी, आरोपी गिरफ्तार।
January 2, 2020

नववर्ष की पार्टी के दौरान डीएमसीएच में फायरिंग से मची अफरातफरी, आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: नए साल के स्वागत में झूम रहे डीएमसीएच के छात्रों की भीड़ पर मंगलवार की देर रात अचानक फायरिंग होने से उन लोगों के बीच हड़कंप मच गया। शुक्र था कि किसी को गोली नहीं लगी। गोली चलने से छात्रों के बीच अफरातफरी मच गई।
इसी दौरान एक युवक के हाथ में पिस्तौल देख छात्रों ने उसे दबोच लिया। जमकर धुनाई करने के बाद उसे बेंता ओपी की पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपित के पास से पिस्तौल जब्त कर ली। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखे भी बरामद किये हैं। गिरफ्तार युवक अस्पताल रोड निवासी सत्य प्रकाश सिंह बताया जाता है। उसका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बास्केटबॉल मैदान में मंगलवार की देर रात सभी छात्र जश्न मना रहे थे। इसी बीच करीब छह बाहरी युवक भीड़ में शामिल होकर नाचने लगे। नाचते हुए वे हुड़दंग मचा रहे थे। इस पर छात्रावास के छात्रों ने उनका विरोध किया। इसी बीच हुड़दंगियों में से एक युवक ने पिस्टल से दो-तीन राउंड हवाई फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनते ही हॉस्टल में रह रहे अन्य छात्र भी पहुंच गए। उनलोगों ने सत्य प्रकाश सिंह को दबोच लिया। बेंता ओपी प्रभारी अमित कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले में छात्रों ने सामूहिक आवेदन दिया है। इस आधार पर सत्यप्रकाश को नामजद करते हुए दो अज्ञात युवकों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

Share

Leave a Reply

Check Also

फेसबुक पर दरभंगा के डीएम को गोली मारने वाले को दो लाख इनाम की घोषणा से हड़कम्प।

दरभंगा: दरभंगा के डीएम डॉ त्यागराजन एमएस को गोली मारने पर दो लाख इनाम की घोषणा एक सिरफिरे …