Home Featured नववर्ष पर मित्र के घर गए युवक की संदिग्ध मौत, परिजनो ने लगाया हत्या का आरोप।
3 weeks ago

नववर्ष पर मित्र के घर गए युवक की संदिग्ध मौत, परिजनो ने लगाया हत्या का आरोप।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: गुरुवार की सुबह जिले के एपीएम थानाक्षेत्र में एक 40 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत से सनसनी फैल गयी। परिजन एवं स्थानीय लोग जहां हत्या की आशंका जता रहे थे, वहीं पुलिस फिलहाल किसी निष्कर्ष पर नही पहुंचती दिख रही है। दुर्घटना एवं हत्या, दोनो बिंदुओं पर पुलिस की जांच जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पतोर ओपी क्षेत्र के पनसिहा निवासी स्व0 सादिल हुसैन के पुत्र नासिर हुसैन बुधवार की शाम करीब चार बजे एपीएम थानाक्षेत्र के माखनपुर गांव अपने मित्र दिलीप दास के यहां गया था। सुबह 5 बजे परिजनों को उसके मौत की जानकारी मिली।
मृतक की पत्नी रौशन खातून के बताया कि उसके पति नासिर हुसैन पेशे से राजमिस्त्री का काम करते थे। पहली जनवरी को नासिर को दिन के दस बजे से ही माखनपुर निवासी उसके मित्र दिलीप दास का फोन बार बार उसे बुलाने केलिए आ रहा था। पर पत्नी के मना करने के कारण उसने जाने से इनकार कर दिया। पुनः दोपहर तीन बजे करीब तीन चार फोन आया। तब नसिर का मित्र उसका ग्रामीण पनसिहा निवासी वकील दास ने भी नासिर को जाने केलिए कहा। इसके बाद नासिर जाने केलिए निकला। मृतक की पत्नी ने कहा कि नासिर घर से अकेला निकला पर चौक पर वकील दास भी उसके साथ हो गया और दोनों मिलकर माखनपुर दिलीप दास के यहां गए। नासिर देर शाम तक नही लौटा और उसकी पत्नी को पता चला कि वकील दास घर आ गया है तो उसकी पत्नी उसके बारे में पूछने वकील दास के यहां गयी। वकील दास ने खुद ही फोन पर किसी से बात की और बताया कि नासिर खा पीकर सो गया है। इसलिए सुबह में आएगा।
वकील के इतना कहने पर भी परिवार के लोग चिंता में थे। इसी दौरान सुबह करीब 5 बजे वकील के परिवार से पता चला कि नासिर की मौत हो गयी है। माखनपुर पुल के नीचे बाईक से गिरा था, जिसे किसी ग्रामीणों ने देखकर उसे सुरहाचट्टी स्थित एक निजी नर्सिंग होम में पहुंचा दिया था।
मृतक नासिर के बड़े भाई मो0 वसीर और छोटे भाई जहीर ने बताया कि उन्हें पूरा यकीन है कि उनके भाई की हत्या कर दी गयी है। उन्होंने भाई के छाती और गले पर निशान देखे हैं। स्पष्ट लग रहा है कि मारपीट कर गला दबा कर हत्या कर दी गयी है।
पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए डीएमसीएच भेज दिया है। मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस फिलहाल हत्या और दुर्घटना, दोनो बिंदुओं पर जांच कर रही है। मृतक नासिर की मोटरसाइकिल भी पुलिस ने दिलीप दास के घर से जब्त किया है, साथ ही दिलीप दास को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है।

Share

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

प्रशासनिक मुख्यालय से चंद दूरी पर ही चोरों ने इंसानों के बाद अब भगवान को नही छोड़ा।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: आज के इस घोर कलयुग में अगर बिना भेदभाव एकसाथ अपनी ड्यूटी…