Home Featured जेईई मेन्स में पाठशाला के छात्रों का शानदार प्रदर्शन, 8 छात्रों ने हासिल किया 90 प्लस पर्सेंटाइल।
January 19, 2020

जेईई मेन्स में पाठशाला के छात्रों का शानदार प्रदर्शन, 8 छात्रों ने हासिल किया 90 प्लस पर्सेंटाइल।

दरभंगा: शहर के कटहलवाड़ी स्थित पाठशाला कोचिंग संस्थान के छात्रों ने जेईई मेन जनवरी 2020 के रिजल्ट में बेहतर प्रदर्शन किया है। संस्थान के निदेशक आईआइटियन जितेश भगत ने बताया कि टॉप परफ़ॉर्मर में दरभंगा एवं समस्तीपुर सेंटर के रेगुलर क्लासरूम से राजीव रंजन ने 97.95 परसेंटाइल , शुशांत कुमार राय 97.86, गौतम कुमार 96.20 परसेंटाइल, अंशु राज 94.70 परसेंटाइल, अमन कुमार 94.49 परसेंटाइल, प्रिया कुमारी 93.12 परसेंटाइल, सिद्धार्थ 90.67 परसेंटाइल, अनुपम कुमारी 90.95 परसेंटाइल के साथ अन्य उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्रों में आशीष कुमार, अंजलि कुमारी ,अंजली झा रही। निदशक श्री भगत ने बताया कि पाठशाला कोचिंग संस्थान विगत वर्षों से पूरे उत्तर बिहार खासकर मिथिलांचल क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली संस्थान रही है। इस बार भी हमारी संस्थान इस परंपरा को कायम रखी है।
निदशक श्री भगत ने सफलता का श्रेय छात्रों के कठिन परिश्रम, टीम के अनुभवी अध्यापकों द्वारा की गई मेहनत, बेहतर परिवेश, गुणवत्तापूर्ण स्टडी मैटेरियल्स, नियमित परीक्षा और छात्र- छात्राओं के साथ नियमित रूप से संवाद को दिया है। यहाँ के छात्र-छात्राएं बहुमुखी प्रतिभाशाली है। जरूरत है बच्चे को सही दिशा , बेहतर माहौल, गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा, नवीन पाठ्यक्रम एवं प्रश्नों के प्रकृति के अनुसार तैयारी जो हमारी संस्थान यहाँ की छात्र- छात्राओं को उपलब्ध करा रही हैं।
बच्चों के उत्कृष्ट प्रदर्शन से पाठशाला परिवार गर्व कर रहा हैं। निदेशक जितेश भगत ने बताया जिस उद्देश्य और लक्ष्य के साथ हम मिथिलांचल में पाठशाला की नींव रखे थे उस लक्ष्य की ओर तेज़ी से बढ़ रहे हैं। जरूरत इस बात की है कि यहाँ के प्रतिभाशाली छात्र दूसरे जगह जाने के बजाय अपने शहर में रहकर सर्वश्रेष्ठ संस्थान पाठशाला के देख-रेख में तयारी करें। अप्रैल में होने वाली जेईई मेन की परीक्षा में इससे बेहतर एवं शानदार परिमाण की उम्मीद करते हैं।

Share

Leave a Reply

Check Also

ऊपर से नीचे तक यात्रियों से खचाखच भरी बस पूर्णिया के बदले पहुँची दरभंगा!

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: इनदिनों लॉक डाउन होते ही अन्य प्रदेशों में काम करने वाले…