Home Featured बीसीए की वार्षिक आम बैठक में दरभंगा जिला क्रिकेट संघ की ओर से संघ के सचिव प्रवीण बबलू लेंगे भाग।
January 29, 2020

बीसीए की वार्षिक आम बैठक में दरभंगा जिला क्रिकेट संघ की ओर से संघ के सचिव प्रवीण बबलू लेंगे भाग।

दरभंगा: लगातार चले विवादों और न्यायालय के फैसले के बाद अब दरभंगा जिला क्रिकेट संघ के सचिव पद विवाद पर पूर्णतः विराम लग गया लगता है। जिला के क्रिकेटरों केलिए विवाद खत्म होना उनके उज्ज्वल भविष्य केलिए निश्चित रूप से शुभ संकेत माना जा सकता है।
विवाद का अंत बुधवार को निर्विवाद रूप से तब सामने आया जब दरभंगा जिला क्रिकेट संघ के कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 31 जनवरी को आरा में आयोजित होने वाले बिहार क्रिकेट संघ की वर्षिक आम बैठक में दरभंगा जिला क्रिकेट संघ की ओर संघ के सचिव प्रवीण बबलू भाग लेंगे।
इसको लेकर बुधवार को दरभंगा जिला क्रिकेट संघ के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की एक बैठक श्री बबलू के शहर के गांधीनगर स्थित आवास पर हुई।
बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि बिहार क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित होने वाले हेमन ट्राॅफी, रणधीर वर्मा U-19 एवं शमायल सिन्हा U-16 में भाग लेनी वाली जिला क्रिकेट टीम के चुनाव के लिए डाॅ ए.एन.आरजू की अध्यक्षता में चार सदस्यीय सेलेक्शन कमिटी में विजय झा, कुमार रोशन एवं राकेश कुमार होंगे। बैठक की अध्यक्षता संघ के आलोक कुमार ने की। बैठक में संघ के सचिव प्रवीण कुमार बबलू, संयुक्त सचिव हीरा कुमार झा एवं कोषाध्यक्ष प्रहलाद कुमार उपस्थित थे।
दरभंगा जिला क्रिकेट संघ के सचिव प्रवीण कुमार बबलू ने बताया की कि जल्द ही सभी आयु वर्ग के लिए 25-25 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा जिला क्रिकेट लीग के प्रदर्शन के आधार पर सेलेक्शन कमिटी करेगी ।

Share

Leave a Reply

Check Also

जिला विधिक सेवा प्राधिकार द्वारा जरूरतमंदों केलिए प्रतिदिन उपलब्ध करवाया जा रहा है भोजन।

दरभंगा: जिला विधिक सेवा प्राधिकार दरभंगा की ओर से कोरोना वायरस से बचाव को लेकर प्रति दिन प…