Home Featured भैंस धोने गए किसान की डूबने से हुई मौत।
January 30, 2020

भैंस धोने गए किसान की डूबने से हुई मौत।

दरभंगा: जिले के केवटी थाना क्षेत्र के कदमटोली गांव स्थित कमला नदी में गुरुवार को भैंस धोने गए एक किसान की मौत डूबकर हो गई। मृतक उक्त गांव के स्व. शिवजी यादव का पुत्र असेशवर यादव (62) बताया गया है।
घटना के संबंध में बताया गया है कि भैंस पालक किसान दोपहर करीब 12 बजे उक्त नदी में भैंस धोने गया था। इसी क्रम में वह अधिक पानी वाले गड्ढे में फिसल गया। वहां से वह निकल नहीं सका। पास के नवटोली गांव से आ रहे कुछ लोगों ने शव उपलाता देखा और इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। ग्रामीण पहुंचकर शव को शिनाख्त कर बाहर निकाला। जानकारी मिलते ही वहां के मुखिया परमेश्वर साह घटना स्थल पर पहुंचे और विलाप कर रहे परिजनों को सांत्वना देते हुए सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही केवटी थानाध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक को तीन संतान में दो पुत्र शिव शंकर (30) और हरि शंकर (25) है। दोनों की शादी हो गई है जबकि छोटी पुत्री रूबी (15) की शादी नहीं हुई है। पत्नी सुरतिया देवी का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ था। इधर मुखिया ने कबीर अंत्येष्टि के तहत मृतक के अंतिम संस्कार के लिए तीन हजार रुपये परिजन को दिये हैं।

Share

2 Comments

  1. Heroin Rehab Centers Near Me http://aaa-rehab.com Drug Rehab Centers http://aaa-rehab.com Outpatient Substance Abuse Program
    http://aaa-rehab.com

  2. Pingback: buy sildenafil

Leave a Reply

Check Also

जिले में बाढ़ से 20 लाख से ज्यादा लोग प्राभावित, राहत एवं बचाव कार्य जारी।

दरभंगा: नदियों के जलस्तर में हुए बढ़ोतरी के कारण 22 जुलाई से दरभंगा जिला बाढ़ से प्रभावित …