Home Featured जलजमाव के खिलाफ दोनार-बेनीपुर सड़क को किया जाम, जनप्रतिनिधियों पर फूटा गुस्सा।
February 14, 2020

जलजमाव के खिलाफ दोनार-बेनीपुर सड़क को किया जाम, जनप्रतिनिधियों पर फूटा गुस्सा।

देखिये वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: पिछले कई सालों से जलजमाव की समस्या को झेल रहे दरभंगा नगर निगम के वार्ड नंबर 17 के गांधीनगर कटरिया मुहल्ला वासियों का गुस्सा एकबार फिर फूट पड़ा है। मोहल्लेवासियों ने दरभंगा-बेनीपुर सड़क को जाम कर आगजनी भी की है। इसके स्थाई निदान की मांग को लेकर जिला प्रशासन के साथ साथ जनप्रतिनिधियों खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। वही आंदोलनकारियों का कहना है कि जब तक मोहल्ले से जल निकासी का स्थायी निदान नहीं होता है, तब तक हम लोग यह सड़क जाम जारी रहेगा।

सड़क पर जाम पानी से उठने लगे दुर्गंध।
आंदोलनकारियों का कहना है कि गांधी नगर मोहल्ले के मुख्य सड़क पर जमा पानी से दुर्गंध उठाने उठने लगा है इससे लोगों की मुसीबत बढ़ गई है। लोगों का सांस लेना भी मुश्किल हो गया है।
बताते चलें कि गत 20 जनवरी को मुहल्ला वासियों ने नगर निगम का घेराव कर उग्र प्रदर्शन किया था। इसमें मिले एक सप्ताह के भीतर निदान के आश्वासन के बाद भी समय बीत जाने के बाद समस्या यथावत रहने के कारण 10 फरवरी को नगर निगम सहित जिला प्रशासन को आवेदन दिया गया था। निदान के लिए 72 घंटे के अल्टीमेटम देते हुए समाधान नहीं होने पर दरभंगा- बेनीपुर सड़क को स्थायी निदान होने तक जाम करने का ऐलान किया गया था।
वही प्रदर्शन कर रहे अमन कुमार ने कहा कि पिछले एक साल से हम लोग जलजमाव की समस्या से त्रस्त हैं जिसके चलते हम लोगों को आये दिन तरह तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हम लोगों ने लगातार इसके समाधान के लिए नगर निगम से शिकायत किया। लेकिन आज तक नगर निगम के तरफ से किसी प्रकार का ठोस कदम नहीं उठाया गया। इसे लेकर आज हमलोगो ने बाध्य होकर दरभंगा बेनीपुर पथ को जाम कर दिया है और जब तक इसका स्थायी निदान नहीं होता तब तक हम लोग इस पथ को जाम रखेंगे।

Share

Leave a Reply

Check Also

फेसबुक पर दरभंगा के डीएम को गोली मारने वाले को दो लाख इनाम की घोषणा से हड़कम्प।

दरभंगा: दरभंगा के डीएम डॉ त्यागराजन एमएस को गोली मारने पर दो लाख इनाम की घोषणा एक सिरफिरे …