Home Featured आंधी बारिश के दौरान हुई बस एवं ऑटो में आमने सामने की टक्कर, दो महिलाओं सहित सात जख्मी।
February 25, 2020

आंधी बारिश के दौरान हुई बस एवं ऑटो में आमने सामने की टक्कर, दो महिलाओं सहित सात जख्मी।

दरभंगा: दोनार-बेनीपुर एसएच पर सदर थाना क्षेत्र के धोई में मंगलवार को बस व टेंपो की आपने-सामने की टक्कर में दो महिलाओं समेत सात लोग जख्मी हो गए। सभी जख्मी टेम्पू में सवार थे। घायल बहेड़ी एवं बहेड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।
स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए डीएमसीएच भिजवाया गया। सूचना मिलने पर सदर थाने के एसआई गिरजा बैठा ने वहां पहुंचकर सड़क पर मौजूद दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हटवा यातायात सुचारू करवाया। घायलों की पहचान बहेड़ी थाना क्षेत्र के सुसारी मंठ निवासी रुदल यादव के पुत्र सुनील यादव, इसी थाना क्षेत्र के भट्टाराही गांव निवासी रामवृक्ष यादव के पुत्र रविंदर यादव, गोट अटहर निवासी विजय राम की पत्नी सुनीता देवी, पुत्री ज्योति कुमारी, रामकेरवा कोर्ट गांव निवासी भूलन राम की पत्नी भोली देवी तथा बहेड़ा थाना क्षेत्र के मोधोपुर गांव निवासी मो. जुबेर एवं बहेड़ा गांव निवासी मो. हैदर के पुत्र मो. मंजर के रूप में हुई है।
बताया जाता है कि दोपहर बाद हो रही आंधी बारिश के दौरान सोनकी की ओर से आ रही एक बस ने दरभंगा की ओर से जा रहे टेंपू को सामने से ठोकर मार दी। दुर्घटना में ऑटो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ठोकर लगते ही वहां चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों वहां जुटकर सभी घायल को टेंपो से बाहर निकाला।

Share

Leave a Reply

Check Also

बड़ी खबर: डीएम के एस्कॉर्ट के ड्राइवर एवं निज़ामुद्दीन से लौटे उसके भाई की रिपोर्ट आयी नेगेटिव।

दरभंगा: कोरोना महामारी को लेकर आशंकाओं के बीच एक राहत वाली खबर रविवार को मिली। दरभंगा के ज…