Home Featured रेड करने गए पुलिसकर्मी की हाई टेंशन तार की चपेट में आने से दर्दनाक मौत।
February 27, 2020

रेड करने गए पुलिसकर्मी की हाई टेंशन तार की चपेट में आने से दर्दनाक मौत।

दरभंगा: शहर के विश्वविद्यालय थाना इलाके के चुना भठ्ठी मोहल्ले के एक घर में छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम का एक जवान करंट की चपेट में आ गया। इस करंट लगने से एक पुलिसवाले की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देर रात पुलिस को उस घर में शराब होने की गुप्त सूचना मिली और जब शराब की तलाश में पुलिस घर पहुंची तो घर के मालिक ने दरवाजा नहीं खोला।
घर की तालाशी के लिए पुलिस का जवान घर के अंदर जाने के लिए जैसे ही छत पर पंहुचा ऊपर से गुजर रहे बिजली के 33000 वोल्ट के तार की चपेट में पुलिस का वह जवान आ गया और यह बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में पुलिस के जवान की मौत हो गयी। मृतक जवान का नाम अभिषेक जायसवाल है जो भागलपुर के कहलगांव का रहनेवाला था।
घटना के बाद आनन फानन में जवान को अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया।
मुहल्ले के लोगों ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही से आये दिन ऐसी घटना होती रहती है. मुहल्ले के कई घरों और उसके आस पास से बिजली की तार गुजरती है जिससे मुहल्लेवासी यहां पल-पल मौत के साए में दिन गुजारने को मजबूर हैं।
दरभंगा के सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने घटना पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि अवैध शराब की सूचना पर पुलिस देर रात मौके पर पहुंची लेकिन मकान मालिक ने जब घर का दरवाजा नहीं खोला तब यह जवान बाहर से ही छत पर जाने लगा और यह दुखद घटना हो गयी। माना जा रहा है रात के अंधेरे के कारण बिलजी का तार नहीं दिखा हो जिससे यह घटना हो गयी। फिलहाल मृतक के परिवार को घटना की जानकारी दे दी गयी है।

Share

Leave a Reply

Check Also

कोरोना महामारी को रोकने के कार्यों में करें पंचम वित्त आयोग के फंड का उपयोग: डीएम।

दरभंगा: कोरोना वायरस बीमारी को फैलने से रोकने हेतु सभी लोगों को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दे…