Home Featured बुधवार की देर रात अपराधियों ने धावा बोलकर पांच लाख की संपत्ति लूटी।
February 27, 2020

बुधवार की देर रात अपराधियों ने धावा बोलकर पांच लाख की संपत्ति लूटी।

दरभंगा: मब्बी ओपी क्षेत्र के बद्रीगर में बुधवार की देर रात अपराधियों ने एक मकान में धावा बोलकर लगभग पांच लाख की संपत्ति लूट ली। मकान में तीन की संख्या में पहुंचे नकाबपोश अपराधियों ने दो फ्लैटों के गृहस्वामियों को बंधक बना वारदात को अंजाम दिया। अपराधी वहां से सोने की बाली, मंगलसूत्र, अंगूठी आदि जेवरात के साथ लगभग एक लाख रुपये नगद एवं एक मोबाइल फोन ले गए।
घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी बाबू राम, सदर एसडीपीओ अनोज कुमार, मब्बी ओपी प्रभारी गौतम कुमार के अलावा कई थानों की पुलिस खोजी कुत्ते के साथ वहां पहुंची। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। एसएसपी ने बताया कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जाता है कि उक्त मकान पूर्व नगर प्रखंड शिक्षा अधिकारी प्रताप नारायण सिंह का है। इस मकान में उनके दामाद दंत चिकित्सक डॉ. गुरुदेव प्रसाद अपनी पत्नी के साथ रहते हैं।
बगल के फ्लैट में उच्च विद्यालय, पचाढ़ी के शिक्षक शैलेंद्र सुब्रमण्यम किराये पर रहते हैं। इन्हीं दोनों के घरों में डकैती हुई है। यह परिवार लगभग एक साल से इस मकान में रह रहा है। गृहस्वामी मूल रूप से मधुबनी जिले के मधेपुर के रहने वाले हैं।
मालूम हो कि दिल्ली मोड़ के बगल में एनएच-57 के किनारे बसा बद्रीनगर मोहल्ला पूर्व में भी अपराधियों के निशाने पर रहा है। खेतों के बीच काफी दूर-दूर में घर होने के कारण अपराधियों को घटना को अंजाम देना यहां काफी आसान होता है। बुधवार की रात यहां हुई लूटपाट से पहले भी इस मोहल्ले में कई बार डकैती एवं चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। लगभग चार साल पूर्व मोहल्ले के सेवानिवृत्त फौजी के घर भी डकैती हो चुकी है। उस दौरान अपराधियों ने वहां रह रहे किरायेदार के साथ मारपीट कर लाखों की संपत्ति लूट ली थी। दिसंबर 2019 में भी मोहल्ले के लाला साहब के यहां अपराधियों ने धावा बोला था।

Share

Leave a Reply

Check Also

बड़ी खबर: डीएम के एस्कॉर्ट के ड्राइवर एवं निज़ामुद्दीन से लौटे उसके भाई की रिपोर्ट आयी नेगेटिव।

दरभंगा: कोरोना महामारी को लेकर आशंकाओं के बीच एक राहत वाली खबर रविवार को मिली। दरभंगा के ज…