Home Featured शराब तस्करों के बीच भिड़ंत में जमकर चली गोलियां।
4 weeks ago

शराब तस्करों के बीच भिड़ंत में जमकर चली गोलियां।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा:

सारी पुलिस शराब तस्करों के पीछे पड़ी रहती है, फिर भी शराब तस्करों का हौसला नही टूटे और थाने से चंद दूरी पर दिनदहाड़े भी गोलीबारी को अंजाम दे तो कहीं न कहीं सवाल जरूर उठता है।

शुक्रवार को भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। शराब तस्करों के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर फायरिंग की घटना सामने आयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शराब तस्करी को लेकर पूर्व में हुए विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच शुक्रवार को एक पक्ष की ओर से फायरिंग किये जाने से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया। शहर के नगर थाना क्षेत्र के शिवाजीनगर मुहल्ले में आरोपी साजन सहनी के द्वारा हवाई फायरिंग करने की बात बताई जा रही है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी फायरिंग की बात भी कही जा रही है। कारतूस का खोखा नगर थाना को देते हुए मामला दर्ज करवाया है। वहीं गिरफ्तार साजन ने पुलिस अधिकारियों को पूछताछ में बताया कि शराब तस्करी को लेकर विवाद के बाद उसके ऊपर अनुसूचित जाति जनजाति थाना कांड संख्या 20/ 20 दर्ज कराई गई थी। इस मामले में तस्कर ललन सहनी उर्फ लल्ला सहनी, अमित नायक उर्फ मुक्कू, गोपाल सहनी, सूरज सहनी और धर्म सहनी को नामजद किया गया था। इस केस को उठाने के लिए लल्ला सहनी और उसके सहयोगी मिट्ठू सहनी आदि दबाव दे रहे थे। इस बीच लल्ला सहनी का भाई संतोष सहनी शुक्रवार को दोपहर बाद विवाद कर अपने भाई आदि के साथ हमला कर दिया। खुद फायरिंग कर उसे फंसाने का आरोप लगाया। उसने बताया कि पूर्व में वह शराब का धंधा करता था। मगर जेल से आने के बाद उसने धंधा छोड़ दिया है। लल्ला सहनी उसका सरगना था। अब लल्ला सहनी को लगता है कि पुलिस का मुखबिर हो गया है। उसके खिलाफ साजन सहनी शिकायत आदि करता है। नगर थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि साजन सहनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की तहकीकात कर अन्य आरोपियों पर भी कारवाई की जाएगी।

Share

Leave a Reply

Check Also

कोरोना महामारी को रोकने के कार्यों में करें पंचम वित्त आयोग के फंड का उपयोग: डीएम।

दरभंगा: कोरोना वायरस बीमारी को फैलने से रोकने हेतु सभी लोगों को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दे…