Home Featured सरकार की नाकामियों से ध्यान भटकाने के लिए जनता कर्फ्यू, राजद करेगा विरोध: भोला यादव ।
March 20, 2020

सरकार की नाकामियों से ध्यान भटकाने के लिए जनता कर्फ्यू, राजद करेगा विरोध: भोला यादव ।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार की रात देश की जनता को संबोधित करते हुए कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के कारण देशवासियों को 22 मार्च की सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर पर रहने के अपील की है. इसे प्रधानमंत्री ने जनता कर्फ्यू नाम दिया है. लेकिन राष्ट्रीय जनता दल को इसमें साजिश नजर आ रही है और इसका विरोध करने का ऐलान किया है।
जिले के बहादुरपुर विधानसभा के विधायक सह वरिष्ठ राजद नेता भोला यादव ने शुक्रवार को दरभंगा में प्रेस कांफ्रेंस कर जनता कर्फ्यू को अघोषित आपातकाल बताते हुए कहा कि कोरोना वायरस को रोकने में सरकार फेल है।इस महामारी से बचाव और इससे उबरने की कोई तैयारी नहीं है. इसलिए बाकी सवालो से बचने के लिए और ध्यान को भटकाने के लिए यह काम कर रही है।22 मार्च को जनता कर्फ्यू का राजद पुरजोर विरोध करता है।
हलाकि उन्होंने कहा कि कोरोना एक बड़ी बिमारी और महामारी है, लेकिन कहीं भी कोई अस्पताल तैयार नहींं है।सेनेटाइजर भी किसी जगह उपलब्ध नहीं हैं।गांवों के स्वास्थ्य केंद्रों का तो और बुरा हाल है।उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि सिर्फ सरकार प्रचार-प्रसार कर लोगों को डरा रही है, लेकिन कोरोना से बचने के कोइ उपाई नहीं कर रही है।
राजद विधायक ने दरभंगा के जिलाधिकारी  से मांग करते हुए कहा कि वे सरकार को जल्द एक त्राहिमाम संदेश भेजे ताकि इस महामारी के रोकने के सभी उपाय दरभंगा में सुनिश्चित की जाए।
विधायक  ने प्रधानमंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि जनता कर्फ्यू से पहले लोगों के घरों तक अनाज मुहैया कराए सरकार. सवालिया लहजे में कहा रोज़ मजदूरी कर खाने वाला परिवार आखिर खायेगा क्या, यह सरकार बताये. सरकार खाने पीने के सामन जनता को मुहैया करा दे फिर जनता कर्फ्यू लगा दे तब राजद समर्थन करेगी वर्ना इसका विरोध राजद करती रहेगी।

Share

2 Comments

  1. Residential Drug Treatment http://aaa-rehab.com Drug Rehab http://aaa-rehab.com Outpatient Substance Abuse Near Me
    http://aaa-rehab.com

  2. Pingback: sildenafil online

Leave a Reply

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला साइकिल जुलूस।

दरभंगा: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि व सरकारी कंपनियों के निजीकरण के खिलाफ गु…