Home Featured पाठशाला के छात्रों का बिहार बोर्ड 12 वीं के नतीजों में शानदार प्रदर्शन।
2 weeks ago

पाठशाला के छात्रों का बिहार बोर्ड 12 वीं के नतीजों में शानदार प्रदर्शन।

दरभंगा: बिहार बोर्ड द्वारा घोषित 12 वीं के नतीज़ों की घोषणा में ही पाठशाला परिवार में उमंग और हर्षोल्लास का माहौल है।बोर्ड द्वारा जारी परिणाम में शहर के कटहलवाड़ी (दरभंगा) और काशीपुर (समस्तीपुर) स्थित पाठशाला के शतप्रतिथ छात्रों ने सफलता प्राप्त की है। कुल सफल छात्रों में से 99% प्रथम श्रेणी से उतीर्ण हुई है। इस खुशी के मौके पर संस्थान के निदेशक आईआइटियन जितेश भगत ने सभी पासे छात्र-छात्राओं और शिक्षकों को ढ़ेर सारी बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमें आज बहुत खुशी हो रही है कि पाठशाला के सभी छात्र-छात्राओं के उत्कृष्ट प्रदर्शन किए हैं। श्री भगत ने बताया कि मिथिलांचल क्षेत्र में पाठशाला कोचिंग संस्थान इतने कम समय मे अपनी प्रारंभिक शिक्षा, अनुभवी शिक्षकों की टीम, अनुसाशन, परीक्षा और छात्र- छात्राओं के साथ नियमित रूप से संवाद के बदौलत ही जिस उद्देश्य और लक्ष्य के लिए हम मिथिलांचल में पाठशाला की नींव रख रहे थे कि लक्ष्य की ओर उछाल से बढ़ रहे हैं।

शहर के कटहलवाड़ी (दरभंगा) और काशीपुर (समस्तीपुर) स्थित पाठशाला के उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने वाले छात्रों में सुजीत कुमार (447), अंशु राज (434), अजीत पासवान (418), बिट्टू कुमार सहनी (414), चंदन कुमार (404) ) और दर्जनों छात्रों ने 400 से अधिक अंक प्राप्त किए हैं।

श्री भगत ने बताया कि अभी भी देश में बहुत ही भयानक महामारी को विभाजित -19 से सामना कर रहे हैं। देश पूरी तरह से लॉकडॉन है। ऐसी स्थिति में छात्र घर से बाहर नहीं निकल सकते हैं। पाठशाला के द्वारा छात्रों के हितों को देखते हुए सभी विषयों के लिए ऑफ़लाइन वर्ग संचालन, जेट क्लास और ऑनलाइन परीक्षा का संचालन की जा रही हैं। सभी छात्र-छात्राओं के घर बैठे समय का सदुपयोग कर अपनी तैयारी में गति और निखार ला सकते हैं। इसका लाभ उठाने के लिए छात्र-छात्राओं को पाठशाला के वेबसाइट https://www.paathshaalainstitute.com/ के माध्यम से हमसे YouTube (Youtube), व्हाट्सएप (व्हाट्सएप) और फेसबुक (फेसबुक) के माध्यम से जुड़ सकते हैं और घर बैठे सभी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

Share

Leave a Reply

Check Also

कोरोना महामारी को रोकने के कार्यों में करें पंचम वित्त आयोग के फंड का उपयोग: डीएम।

दरभंगा: कोरोना वायरस बीमारी को फैलने से रोकने हेतु सभी लोगों को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दे…