Home Featured जरूरत हो तो एलएनएमयू के कॉलेजों को आइसोलेशन वार्ड केलिए इस्तेमाल करे जिला प्रशासन: कुलपति।
March 27, 2020

जरूरत हो तो एलएनएमयू के कॉलेजों को आइसोलेशन वार्ड केलिए इस्तेमाल करे जिला प्रशासन: कुलपति।

दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की ओर से गठित कोरोना एडवाइजरी एवं मॉनिटरिंग सेल कोरोना से बचाव के लिए किसी भी प्रकार की मदद के लिए तैयार है। डीएसडब्ल्यू प्रो. रतन कुमार चौधरी ने बताया कि इस सेल के लिए विश्वविद्यालय ने एक अलग ई-मेल आईडी कोरोना एट द रेट ऑफ एलएनएमयू डॉट एसी डॉट इन एवं व्हाट्सएप नंबर 9431403132 जारी किया है। विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालयों से जुड़े सभी शिक्षक, कर्मचारी एवं छात्रों को इसके माध्यम से लगातार सूचित किया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण और उससे संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी अथवा सलाह के लिए इस पर जिज्ञासा की जा सकती है।
इस आशय की अधिसूचना कुलपति के आदेश से कुलसचिव ने जारी कर किया है। अधिसूचना के अनुसार चारों जिलों में फैले इस विश्वविद्यालय क्षेत्र अंतर्गत चारों जिला दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर एवं बेगूसराय के जिलाधिकारियों को सूचित किया गया है कि विश्वविद्यालय की ओर से चारों जिलों में कोरोना एडवाइजरी एवं मॉनिटरिंग सेल का गठन किया गया है।
दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर एवं बेगूसराय में एक-एक महाविद्यालय को केंद्र बनाया गया है। बेगूसराय जिला में जीडी कॉलेज बेगूसराय, समस्तीपुर जिला में आरएन कॉलेज समस्तीपुर, मधुबनी जिला में आरके कॉलेज मधुबनी, दरभंगा जिला में सीएम साइंस कॉलेज को केंद्र बनाया गया है। इन केंद्रों की सहायता से हम निरंतर अपने शिक्षकों, कर्मचारियों व छात्रों को सरकार एवं जिला प्रशासन के निर्देशों का पालन करने की जानकारी दे रही है। विश्वविद्यालय अपने सीमित संसाधन के अनुरूप जिला प्रशासन को इस महामारी से बचाव के लिए हर प्रकार की मदद करने को तैयार है। जिला प्रशासन आवश्यकता समझें तो कुछ कॉलेजों को आइसोलेशन केंद्र के रूप में उपयोग में लिया जा सकता है।

Share

दस नये मरीजों के साथ दरभंगा में कोरोना पॉजिटिवों संख्या अर्धशतक से एक कदम दूर।

बीडीओ ने कहा- बड़े घपले की जांच रोकने केलिए बनाया गया स्थानीय राजनीति का शिकार।

सिंहवाड़ा में फिर बेलगाम हुए अधिकारी, युवकों को अमानवीय सजा के बाद अब प्रवासियों की हुई पिटाई!

एनएच पर गुजरने वाले प्रवासियों को खुद के बनाये मास्क के साथ नाश्ता-पानी भी उपलब्ध करवा रही हैं मेयर।

ज्योति को शिक्षा विभाग द्वारा नयी साईकिल के साथ प्रदान की गयी अध्यन सामग्री।

9 नये मामलों के साथ दरभंगा में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या पहुंची 39, सभी पहले से थे क्वारेंटाइन में।

Check Also

रात्रि में हुई 9 और पॉजिटिव रिपोर्ट की पुष्टि, दरभंगा में 64 पर पहुंचा कोरोना का आंकड़ा।

दरभंगा: जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी द्वारा देर रात जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार दरभंगा जिल…