Home Featured पति पत्नी के बीच हुए विवाद में गई बच्चे की जान, पति को हिरासत लेकर पुलिस कर रही पूछताछ।
3 weeks ago

पति पत्नी के बीच हुए विवाद में गई बच्चे की जान, पति को हिरासत लेकर पुलिस कर रही पूछताछ।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: एक तरफ सरकार की ओर से नारी सशक्तिकरण को लेकर कई तरह के कार्यक्रम चलाये जा रहे है। ताकि महिला अपने घरों में सम्मान के साथ सुरक्षित रह सके। उसके वावजूद आये दिन महिलाओ के साथ अत्याचार की घटना कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सोनकी थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर गांव की है, जहां पति पत्नी के बीच हुए विवाद में दो बच्चे की जान चली गई। वही मृतक बच्चों के पिता दीप नारायण यादव का कहना था कि हम दोनों पति पत्नी में मायके जाने को लेकर कहासुनी हुई थी। लेकिन जब सुबह उठे तो बच्चे मृत मिले, वहीं जब पत्नी के पास गए तो वह सीढ़ियों पर से गिरकर घायल हो गई।

मायके जाने को लेकर पति पत्नी ने हुआ था विवाद

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की रविवार को वासुदेवपुर निवासी दीप नारायण यादव की पत्नी के बीच मायके जाने की जिद्द करने लगी। जिसपे दीप नारायण यादव ने अपनी पत्नी से कहा की बहन का विदागिरी और दादाजी का बरखी के बाद मायके चली जाना। लेकिन दीप नारायण की पत्नी मायके जाने की जिद पर अड़ गई, जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया। वही अगले दिन सोमवार की सुबह दोनों बच्चे मृत पाए गए तथा दीप नारायण की पत्नी घायल अवस्था में पाई गई। वही घायल महिला के मायके वाले ने जान से मारने तथा हत्या का आवेदन दिया है।

एसएसपी ने कहा मामला का जल्द होगा उद्भेदन।

मामले के सम्बंध में वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बताया कि महिला के मायके वालों ने थाने में आवेदन देकर दर्शाया है कि महिला के पति और उनके परिवार वालों ने बच्चे को मार दिया है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है की उनकी लड़की को भी मारने का प्रयास किया गया है। जिसके बाद संबंधित थाना को इस घटना की तहकीकात करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया की मृत बच्चे के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वही घायल महिला का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। इस घटना में महिला का बयान आ जाने के बाद स्थिति ज्यादा स्पष्ट होगी कि आखिर बच्चे की मौत कैसे हुई।

Share

Check Also

करोड़ो के ठगी का आरोपी भूमाफिया रिजवान उर्फ राजा गिरफ्तार, संपत्ति जब्ती की होगी कारवाई।

दरभंगा: करोड़ों की ठगी करने वाले एक भू-माफिया को नगर थाने की पुलिस ने बुधवार को एकमी से गिर…