Home Featured हाथ जोड़ गिड़गिड़ाती रही युवती, गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे आरोपी।
3 weeks ago

हाथ जोड़ गिड़गिड़ाती रही युवती, गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे आरोपी।

दरभंगा: जिले के जाले थानाक्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाला एक और मामला सामने आया है। एक युवती का पांच युवकों ने गैंग रेप करके उसका वीडियो बनाया फिर उसे वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस हरकत में आयी और मामला दर्ज करके चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पांचवें की तलाश में छापेमारी जारी है।
मामला जाले थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 26 अप्रैल, 2020 को वह अपनी दादी के यहां से घर लौट रही थी। तभी उसकी के गांव के पांच युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। पांचों आरोपी उसे बगीचे में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान पीड़ित लड़की युवकों के सामने हाथ जोड़ गिड़गिड़ाती रही, लेकिन आरोपी उसका अश्लील वीडियो बनाते रहे।
वीडियो में तीन आरोपियों के चेहरा दिखाई दे रहा है। इन आरोपी युवकों ने पीड़िता को डरा-धमका कर किसी से इस घटना की जानकारी नहीं देने की बात कहते हुए वीडियो शेयर करने की धमकी दे छोड़ दिया। घटना की जानकारी पीड़िता ने डर से घरवालों को नहीं बताई, लेकिन युवकों के द्वारा ही वीडियो वायरल कर दिया गया। जब वीडियो वायरल हुआ तो आस-पड़ोस के साथ पीड़िता के घर तक वीडियो पहुंचा। फिर पीड़िता के परिवारवालों ने फोन से जाले थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक को सूचना दी।
जाले थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने तत्काल मामले में रिपोर्ट दर्ज चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, मामल बड़ा देख जिला से सदर डीएसपी अनोज कुमार देर रात ही गांव पहुंच गए। उन्होंने बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पांचवा आरोपी अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Share

Check Also

दरभंगा: कोरोना के 5 नए मामलों के साथ 92 पहुँची कोरोना पॉजिटिवों की संख्या।

दरभंगा: जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के पांच नए मामले सामने आए है। डीएम त्यागराजन एसएम न…