Home Featured किराए के मकान में रहकर लूट की योजना बनाते पांच अपराधियों के साथ मकान मालिक गिरफ्तार।
3 weeks ago

किराए के मकान में रहकर लूट की योजना बनाते पांच अपराधियों के साथ मकान मालिक गिरफ्तार।

देखिये वीडियो भी।

https://youtu.be/ru5IEpYbumw

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: मुजफ्फरपुर में गत जनवरी में एक बैंक लूट में शामिल अपराधी के साथ 6 लोगों की गिरफ्तारी कर पुलिस ने एक बड़ी घटना को टालने का दावा किया है। गिरफ्तार अपराधियों में मकान मालिक भी शामिल हैं जिन्होंने इन्हें किराए पर मकान दिया था।
उक्त सबन्ध में मंगलवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने विस्तृत जानकारी दी। श्री कुमार ने बताया कि गत रात्रि करीब साढ़े दस विश्विद्यालय थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि थानाक्षेत्र के सुंदरपुर सहनी टोला अवस्थित शिवनारायण ठाकुर के मकान में कुछ लोग एटीएम में केश लोड करने वाले कैश भान को लूटने की योजना बना रहे हैं। सूचना पर विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष ने सूचना का सत्यापन किया। जानकारी मिली कि ये लोग दिन के 1-2 बजे के बीच कैश भान को लूटने की योजना बना रहे हैं।
सूचना के सत्यापन के बाद विश्वविद्यालय थाना की पुलिस ने रात में ही उक्त मकान की घेराबंदी करके मुख्य सरगना मो0 आरिफ सहित पांच अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मकान मालिक शिव नारायण ठाकुर भी गिरफ्तार कर लिया।
सिटी एसपी ने बताया कि मुख्य सरगना वैशाली जिले का रहने वाला मो0 आरिफ मुजफ्फरपुर के सक्रिय अपराधी राजा से लगातार संपर्क में था। छानबीन में पता चला कि आरिफ मुजफ्फरपुर जिले में गत जनवरी महीने में हुए एक बैंक लूट कांड में भी शामिल था। इनके पास से धारदार डायगर, टेप का बंडल, चिलम एवं उनका मोबाइल जिससे राजा से बात कर रहे थे, आदि बरामद हुआ है। छानबीन में पता चला कि राजा नामक अपराधी हथियार लेकर आने वाला था जिससे वे लोग कैश भान को लूट कर भाग जाते।
श्री कुमार ने बताया मकान मालिक शिव नारायण ठाकुर को पूरी योजना की जानकारी थी और उसकी भी संलिप्ता थी।
गिरफ्तार अन्य चार अपराधियों वैशाली जिले के मो0 अताबुल एवं बबलू कुमार तथा कटिहार जिले के मो0 इमाम हुसैन एवं मोनू कुमार शामिल है।
सिटी एसपी ने कहा कि मुजफ्फरपुर के अपराधी राजा की गिरफ्तारी केलिए भी छापेमारी की जा रही है।

Share

Check Also

दरभंगा: कोरोना के 5 नए मामलों के साथ 92 पहुँची कोरोना पॉजिटिवों की संख्या।

दरभंगा: जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के पांच नए मामले सामने आए है। डीएम त्यागराजन एसएम न…