Home Featured सुशासन की सरकार में भाजपा एमएलसी को मिली धमकी, कारवाई में विलंब पर भाजपा नेताओं में गुस्सा।
2 weeks ago

सुशासन की सरकार में भाजपा एमएलसी को मिली धमकी, कारवाई में विलंब पर भाजपा नेताओं में गुस्सा।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: सुशासन का दावा करने वाली सत्ताधारी एनडीए सरकार में कानून के राज का पोल उस समय खुल गया जब गठबंधन के प्रमुख घटक दल भाजपा के एक विधान पार्षद को खुलेआम जिंदा जलाने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया। साथ ही 48 घण्टे बीत जाने पर भी धमकी देने वाले को पुलिस हिरासत में नही ले सकी। इसके बाद सत्ताधारी भाजपा के नेताओं ने सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ आवाज उठाना शुरू किया है।
दरअसल बीजेपी के विधान पार्षद अर्जुन साहनी को जिंदा जलाने की धमकी और उनकी पत्नी पर अभद्र टिप्पणी का मामला प्रकाश में आने के बाद राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी तेज हो गई है। आरोपी के 48 घण्टा बाद भी गिरफ्तारी नही होने से भाजपा नेताओं का आक्रोश सोशल मीडिया में देखा जा रहा है। बता दें कि यह धमकी बीजेपी के एमएलसी अर्जुन साहनी के भतीजे विजय सहनी के फेसबुक अकाउंट पर पटना के वीआईपी पार्टी के युवा जिला अध्यक्ष ई शंकर सहनी ने दी है, जिसके बाद एमएलसी अर्जुन साहनी के भतीजे ने बहादुरपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराकर आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है।
बीजेपी एमएलसी अर्जुन सहनी ने कहा कि मेरे भतीजे के फेसबुक आईडी पर वीआईपी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने जान से मारने और जिंदा जलाने की धमकी दी है। उन्होंने धमकी के पीछे, 5-6 दिन पहले बिरौल थाना पर थानाध्यक्ष के सामने वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के घूस देने पर कानूनी कार्रवाई करने को कारण बताया। अर्जुन सहनी ने कहा कि मुकेश साहनी के 10 हजार रुपया घूस देने के मामले में मैंने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की थी, जिसके बाद ये धमकी सामने आई है।
अर्जुन सहनी ने कहा कि वीआईपी के पटना युवा जिलाध्यक्ष शंकर सहनी ने मेरे भतीजे की फेसबुक आईडी पर मेरी पत्नी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के साथ ही मुझे जिंदा जलाने की धमकी दी है, जिसको लेकर हमने इसकी शिकायत दरभंगा के एसएसपी बाबूराम से की है। उन्होंने कहा है कि मामले की शिकायत थाने में दर्ज करा दी गई है। साथ ही इसकी जानकारी पार्टी के शीर्ष नेताओं को भी दे दिया है।

Share

Check Also

करोड़ो के ठगी का आरोपी भूमाफिया रिजवान उर्फ राजा गिरफ्तार, संपत्ति जब्ती की होगी कारवाई।

दरभंगा: करोड़ों की ठगी करने वाले एक भू-माफिया को नगर थाने की पुलिस ने बुधवार को एकमी से गिर…