Home Featured दरभंगा लौट रहे प्रवासी श्रमिक दंपती की लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना में मौत।
2 weeks ago

दरभंगा लौट रहे प्रवासी श्रमिक दंपती की लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना में मौत।

दरभंगा: शनिवार को औरैया हादसे के बाद उन्नाव में भी बड़ा हादसा हो गया। बिहार के दरभंगा लौट रहे प्रवासी श्रमिक दंपती की लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक दुर्घटना में मौत हो गई जबकि सात वर्षीय उनका बेटा बाल -बाल बच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बेनीपुर प्रखंड के बहेड़ा थाना क्षेत्र के मकरमपुर निवासी अशोक चौधरी व उनकी पत्नी छोटी अपने सात वर्ष के बेटे कृष्णा के साथ ऑटो से गांव के लिए निकले थे। अशोक हरियाणा जिले के झज्जर थाने के बहादुरगढ़ के सुभाषनगर में किराए के मकान में रहते थे और ऑटो चलाते थे। लॉकडाउन के चलते काम बंद होने पर अशोक पत्नी व बच्चे को लेकर हरियाणा से निकले थे। लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे स्थित भवानीखेड़ा गांव के पास ऑटो में पेट्रोल खत्म हो गया था। अशोक ऑटो को सड़क किनारे खड़ा कर पेट्रोल डाल रहे थे। इसी दौरान केजी में पढ़ने वाला कृष्णा ऑटो से उतरकर पेशाब करने लगा। तभी पीछे से आए लोडर ने खड़े ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ऑटो में बैठी पत्नी छोटी व अशोक की मौके पर मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही यूपीडा कर्मियों ने एंबुलेंस से दंपती को बांगरमऊ सीएचसी भेजा। वहां डॉक्टर ने दंपती को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों की शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दे दी और क्रेन मंगवाकर रास्ता साफ करवाया। पुलिस कृष्णा को लेकर थाने आ गई है। पुलिस ने ऑटो की तलाशी के दौरान मिली नगदी, जेवर और मोबाइल आदि सामान को अपने कब्जे में ले लिया है।
इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि हम लोगों को इस घटना की जानकारी दोपहर डेढ़ बजे मिली। सूचना मिलने के बाद शवों को लाने के लिए हम लोग घर से घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं, गांव में इस घटना की सूचना पहुंचते ही सभी स्तब्ध हैं। ग्रामीणों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि हंसमुख स्वभाव के अशोक के साथ ऐसी घटना हो गयी है।

Share

Check Also

करोड़ो के ठगी का आरोपी भूमाफिया रिजवान उर्फ राजा गिरफ्तार, संपत्ति जब्ती की होगी कारवाई।

दरभंगा: करोड़ों की ठगी करने वाले एक भू-माफिया को नगर थाने की पुलिस ने बुधवार को एकमी से गिर…