Home Featured दरभंगा में एकदिन में मिले कोरोना के 14 नये मरीज।
1 week ago

दरभंगा में एकदिन में मिले कोरोना के 14 नये मरीज।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा में कोरोना विस्फोट शायद शुरू हो चुका है। एक दिन में 14 नए मामले सामने आने के बाद इसकी आशंका बढ़ गयी है। देश के कई हॉट स्पॉट इलाकों से सैकड़ों की तादाद में प्रवासी मजदूरों के लौटने से बुधवार को कोरोना के स्पीडोमीटर ने अचानक रफ्तार पकड़ ली। जिले के विभिन्न प्रखंडों में एक दिन में 14 पॉजिटिव मरीजों के सामने आने से कोरोना का ग्राफ 30 तक पहुंच गया। पूर्व के 16 में से 5 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद जिले में कोरोना के 25 एक्टिव केस हैं।
वहीं दूसरी ओर बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए 14 मरीजों में से शाम तक चार मरीजों को डीएमसीएच के कोरोना वार्ड में भर्ती कराया जा चुका था। अन्य को वहां पहुंचाने की प्रक्रिया जारी थी। इन लोगों के संपर्क में आये लोगों की पहचान कर उन लोगों को डीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में पहुंचाने की प्रक्रिया चल रही है। कोरोना के मरीजों की संख्या में अचानक इजाफा होने से अधिकारियों की परेशानी बढ़ गयी है। सैकड़ों की तादाद में मरीजों के हॉट स्पॉट इलाके से लौटने से कोरोना मरीजों की संख्या में और अधिक इजाफा होने की आशंका जताई जा रह है।
ऐसे में लॉकडाउन में कुछ छूट भले मिली हो, पर लोगो को खुद समझना होगा कि कोरोना का संकट अभी टला नहीं है, बल्कि उसकी चपेट में आने से बचने के लिए एहतियात बरतना बेहद जरूरी है। कई लोग मास्क लगाए बिना ही सड़कों पर देखे जा रहे हैं। लापरवाही बरतना ऐसे लोगों को काफी महंगा पड़ सकता है।

Share

Check Also

करोड़ो के ठगी का आरोपी भूमाफिया रिजवान उर्फ राजा गिरफ्तार, संपत्ति जब्ती की होगी कारवाई।

दरभंगा: करोड़ों की ठगी करने वाले एक भू-माफिया को नगर थाने की पुलिस ने बुधवार को एकमी से गिर…