Home Featured भाजपा कार्यालय में अपने खर्च से जगदीश शाह की प्रतिमा लगवायेंगे विधायक अमरनाथ गामी।
5 days ago

भाजपा कार्यालय में अपने खर्च से जगदीश शाह की प्रतिमा लगवायेंगे विधायक अमरनाथ गामी।

दरभंगा: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष स्वर्गीय जगदीश साह के निवास स्थान बेंता में आयोजित पुष्पांजलि सभा में जदयू विधायक अमरनाथ गामी ने उनके आदमकद प्रतिमा को भाजपा कार्यालय में लगाने की घोषणा की। साथ ही साथ हॉस्पिटल रोड का नाम बदल कर जगदीश शाह रोड करने की मांग की। श्री गामी के इस प्रस्ताव का भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष बालेन्दु झा ने पुरजोर समर्थन किया। इसके बाद सभी ने एक सुर में इसका समर्थन किया।
श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद श्री गामी ने अपने संबोधन में कहा कि जगदीश साह का जीवन संघ, विद्यार्थी परिषद, जनसंघ, भाजपा को समर्पित रहा है। पूरे जीवन परिवार को समय नही दिये, पार्टी-पार्टी करते रहे जिसका परिणाम हुआ कि पार्टी मजबूत होता गया। विधायक, सांसद, विधान पार्षद पार्टी के बनने लगे। राज्य एवं केन्द्र में सरकार बन गयी।
वहीं दूसरी ओर जो व्यक्ति कोलकत्ता में पढ़ाई किया हो, नौकरी से रिजाइन दिया हो, जिसका घर बेंता जैसे कॉमर्सियल स्थान पे हो वो परिवार के लिये कुछ खास नही कर सके। परिवार के लोग धन्य है उस महामानव को देश को पार्टी को समर्पित कर दिया। हम जैसे लोग उनके लगाये फसल को काट रहे है। ऐसे में मेरा धर्म बनता है जिन्हें जीवन भर कुछ नही मिला तो उनको मरणोपरांत अमर कर दूँ। नव निर्मित भाजपा कार्यालय में उनका मूर्ति का स्थापना अपने खर्च से करवाऊंगा। स्थानीय वार्ड पार्षद से आग्रह किये है कि स्वर्गीय जगदीश जी का लम्बा सामाजिक राजनीतिक जीवन रहा है। उनके नाम पर हॉस्पिटल रोड को जगदीश साह पथ का प्रस्ताव नगर निगम को देकर जगदीश साह पथ नामकरण करने की कृपा करें। पुनः श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए हम सभी कार्यकर्ता से आग्रह करते है इस कार्य को पूरा करने में सहयोग प्रदान करे।

Share

Check Also

करोड़ो के ठगी का आरोपी भूमाफिया रिजवान उर्फ राजा गिरफ्तार, संपत्ति जब्ती की होगी कारवाई।

दरभंगा: करोड़ों की ठगी करने वाले एक भू-माफिया को नगर थाने की पुलिस ने बुधवार को एकमी से गिर…