Home Featured अब चर्चित शिक्षण संस्थान सुपर 30 ने भी ज्योति की मदद केलिए बढाया हाथ।
May 25, 2020

अब चर्चित शिक्षण संस्थान सुपर 30 ने भी ज्योति की मदद केलिए बढाया हाथ।

दरभंगा: कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने केलिए देशभर में लागू लॉकडाउन के समय में अपने पिता को साइकिल पर बिठाकर हरियाणा के गुरुग्राम से बिहार के दरभंगा लाने वाली ज्योति को चर्चित शिक्षण संस्थान सुपर 30 ने संस्थान में इंजीनियरिंग की तैयारी कराने के लिए न्योता दिया है.
सुपर 30 के प्रणव कुमार ने रविवार को ज्योति और उनके पिता से मिलकर उन्हें उज्‍जवल भविष्य की शुभकामना दी और भविष्य में सुपर 30 में पढ़ने के लिए आमंत्रित किया.
सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने सोमवार को फेसबुक पर प्रणव के ज्योति से मुलााकत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “बिहार की बेटी ज्योति कुमारी ने हरियाणा से 1200 किलोमीटर साईकिल चलाते हुये अपने बीमार पिता को दरभंगा लाकर मिसाल कायम किया है. कल मेरे छोटे भाई प्रणव कुमार ने ज्योति से मुलाकात की. अगर ज्योति आगे चलकर आईआईटी प्रवेश परीक्षा की तैयारी करना चाहेगी तो हमलोगों का सौभाग्य होगा कि वह सुपर 30 का हिस्सा बने. इंजीनियरिंग की पढ़ाई में होने वाले खर्च की व्यवस्था हमलोग ही करेंगे.”
उल्लेखनीय है कि सुपर 30 भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए प्रसिद्ध संस्थान है. इससे पहले भी ज्योति को कई शिक्षण संस्थानों ने नि:शुल्क शिक्षा देने और पढ़ाई में आने वाले खर्च वहन करने का प्रस्ताव दिया है.

Share

Check Also

बाढ़ प्रभावित गांवों का एनडीआरएफ ने किया भ्रमण, फिलहाल सभी तटबंध सुरक्षित।

दरभंगा: जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र खासकर बिरौल अनुमंडल के कुशेश्वरस्थान पूर्वी, घनश्याम…