Home Featured सोनू सूद की मदद से दरभंगा पहुंची गर्भवती महिला ने दिया बेटे को जन्म, बच्चे को दिया एक्टर का नाम।
May 28, 2020

सोनू सूद की मदद से दरभंगा पहुंची गर्भवती महिला ने दिया बेटे को जन्म, बच्चे को दिया एक्टर का नाम।

दरभंगा: कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) से सबसे ज्यादा गरीब मजदूर परेशान हुए हैं. जिसके चलते ये सभी पैदल ही अपने घर के लिए रवाना होने लगे. सड़कों पर पैदल चल रहे मजूदरों के हाल ने सभी को झंकझोर कर रख दिया. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) मुंबई (Mumbai) में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में जुट गए. सोनू सूद ने अब तक हजारों मजदूरों को बसों के जरिये उनके घर पहुंचा दिया है. जिसके कारण फ़िल्मी परदे की इस विलेन की गिनती रियल लाइफ के हीरो की तौर पर होने लगी. कोई सोनू सूद को मसीहा कहता दिखाई दिया त्तो कही सोनू सूद की मूर्ती बनाकर उनके सम्मान दिया गया. लेकिन अब एक महिला ने कुछ ऐसा किया है जिसने सोनू के दिल छू लिया.
एक अग्रेजी पत्रिका।से खास बातचीत में सूनु सूद ने बताया कि 12 मई को 2 गर्भवती महिलायें अपने ग्रुप के साथ उनकी बस सेवा के चलते दरभंगा में अपने घर पहुंच गई. जिसके बाद अब जाकर उनके परिवार ने फोन करके बताया कि महिला को बेटा हुआ है जिसका नाम सोनू सूद रखा है. ऐसे में मैंने पूछा कि आप तो श्रीवास्तव है तो सोनू श्रीवास्तव रखना चाहिए था. तो उन्होंने कहा नहीं हमने सोनू सूद श्रीवास्तव रखा है. ये काफी स्वीट था.
इसके साथ सोनू सूद ने बताया कि मजदूरों को पहुंचाने में काफी समय जा रहा है. जिसके चलते सुबह के 4 और 6 बजे तक जगना पड़ जाता है.

Share

Check Also

शिक्षा का समाज और संस्कृति से घनिष्ठ व अन्योयाश्रय संबंध: डॉ० विधानचंद्र।

दरभंगा: शिक्षा मानवीय विकास तथा खुशहाली का सर्वोत्तम मार्ग है। स्वास्थ्य शिक्षा-व्यवस्था स…