Home Featured भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने सप्त ऋषियों के साथ सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात।
May 31, 2020

भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने सप्त ऋषियों के साथ सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात।

दरभंगा: प्रदेश भाजयुमो के आह्वान पर रविवार को दरभंगा भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष बालेन्दु झा ने बूथ संख्या 165 पर संगठन द्वारा गठित सप्त ऋषियों के साथ प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना।
ज्ञात हो कि महीने के अंतिम रविवार को प्रधानमंत्री जी आकाशवाणी के माध्यम से मन की बात कार्यक्रम के तहत समस्त देशवासियों को संबोधित करते हैं। इसी क्रम में रविवार को पूरे देश में सभी कार्यकर्ताओं को अपने बूथ पर इस कार्यक्रम को सुनने का दिशा निर्देश दिया गया था, जिस क्रम में दरभंगा नगर के वार्ड 9 में युवा अध्यक्ष के नेतृत्व में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।
इस संबंध में बताते हुए युवा अध्यक्ष ने बताया की शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर आज अपने बूथ संख्या 165 के अंतर्गत सप्त ऋषियों, वरिष्ठ स्थानीय कार्यकर्ताओं एवं युवा साथियों के साथ मन की बात कार्यक्रम सुना। साथ ही श्री झा ने पूरे जिले में भाजयुमो के मंडल अध्यक्षों व युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के द्वारा अपने अपने बूथों पर मन की बात कार्यक्रम आयोजित करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा की मैंने सभी अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं से अपने अपने बूथ पर मन की बात सुनने की अपील की थी जिसके परिणाम स्वरूप पूरे जिले में विभिन्न बूथों पर युवा कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया गया। इसके लिए सभी युवा कार्यकर्ता बधाई और धन्यवाद के पात्र हैं।
इस कार्यक्रम में वार्ड 9 व बूथ 165 के अध्यक्ष उमेश शाह, पालक विनोद झा, मंत्री विजय राय, सदस्य श्रवण झा ,घनश्याम राय ,व वरिष्ठ स्थानीय कार्यकर्ता कृष्णानंद झा, मंगनु झा, जय भारद्वाज, नितेश कुमार, प्रकाश कुमार, शशि शेखर झा आदि युवा कार्यकर्ता शामिल थे।

Share

Check Also

शिक्षा का समाज और संस्कृति से घनिष्ठ व अन्योयाश्रय संबंध: डॉ० विधानचंद्र।

दरभंगा: शिक्षा मानवीय विकास तथा खुशहाली का सर्वोत्तम मार्ग है। स्वास्थ्य शिक्षा-व्यवस्था स…