Home Featured भाजपा युवामोर्चा की जिला कार्यसमिति गठित, घनश्याम कुमार और संगीत साह बने महामंत्री।
June 2, 2020

भाजपा युवामोर्चा की जिला कार्यसमिति गठित, घनश्याम कुमार और संगीत साह बने महामंत्री।

दरभंगा: मंगलवार को दरभंगा भाजयुमो अध्यक्ष बालेन्दु झा बालाजी ने अपने जिला कार्यसमिति की घोषणा की । इस संबंध में बताते हुए भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने बताया की नवगठित ज़िला टीम में दरभंगा जिला के सभी क्षेत्रों व सभी वर्गों का समायोजन करने का प्रयास किया गया है। सभी क्षेत्रों के युवा कार्यकर्ताओं को जोड़कर एक नई ऊर्जावान टीम बनाने कि कोशिश की गई है।इस टीम में पिछले टीम के प्रमुख सदस्यों विद्यार्थी परिषद के पूर्व कार्यकर्ताओं और जिले के विभिन्न क्षेत्रों में भाजपा के लिए लंबे समय से समर्पित भाव से सेवा देने वाले युवा कार्यकर्ताओं को प्रमुखता से जगह दिया गया है। जिला अध्यक्ष श्री झा ने उम्मीद जताई है कि आगामी विधानसभा चुनाव में यह नवगठित युवा टीम दरभंगा जिला के सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों के विजय में अहम भूमिका निभाएगी।
भाजयुमो के नवगठित इस टीम में जाले से मुकेश सिंह,गौरा बौराम से मनोज सहनी, बहादुरपुर से मुचकुंद झा, कुशेश्वर स्थान से प्रकाश चौधरी, दरभंगा नगर से मुकेश महासेठ और हायाघाट से आशीष चौधरी जी को जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वहीं गौरा बौराम के घनश्याम कुमार राय और दरभंगा नगर से संगीत साहू जी को जिला में महामंत्री तथा सोनू मंडल जिला कोषाध्यक्ष व मुकेश गुप्ता को सह कोषाध्यक्ष का पदभार मिला है। इसके अलावा राहुल चौधरी केशव झा, रमन यादव, विद्यासागर यादव, विक्की मंडल, सतीश महतो और सोनू कुमार मिश्रा को जिला में मंत्री बनाया गया है।

एलएमएनयू छात्रसंघ की पूर्व महासचिव विद्यार्थी परिषद की वरिष्ठ कार्यकर्ता रही प्रियदर्शनी सिंह को युवती प्रमुख का दायित्व दिया गया है। वहीं शिशो पश्चिमी के मुखिया शम्शे आलम खान के साथ-साथ सौरभ ओझा अवधेश मिश्रा प्रवीन कुमार मोहर मिश्रा, सुधा नंदन झा को जिला में प्रवक्ता का दायित्व दिया गया है। इसके साथ ही कुंदन कुमार मिश्रा, गोविंद झा और नितिन कुमार को मीडिया प्रभारी का दायित्व दिया गया है। इसके अलावे दरभंगा के दसों विधानसभा से कुल 31 सदस्य जिला कार्यसमिति का गठन किया गया है।
जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारी व सदस्यों को बधाई के साथ उनके उज्जवल राजनीतिक भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामना दी है।

Share

Check Also

दरभंगा समाहरणालय परिसर में बाढ़ का नजारा, आने जाने वालों को हो रही परेशानी।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: थोड़ी सी बारिश में भी जलजमाव दरभंगा शहर की नियति बन गयी ह…