Home Featured कृष्णा से मिलने मकरमपुर पहुंची ब्राह्मण फेडरेशन की टीम ने दी 50 हजार की आर्थिक सहायता।
June 9, 2020

कृष्णा से मिलने मकरमपुर पहुंची ब्राह्मण फेडरेशन की टीम ने दी 50 हजार की आर्थिक सहायता।

दरभंगा: मंगलवार को ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी के नेतृत्व में बेनीपुर के मकरमपुर पहुंची टीम ने सड़क दुर्घटना में मा बाप का साया खो चुके बालक कृष्णा एवं उनके परिजनो से मुलाकात की।

प्रदेश अध्यक्ष श्री चौधरी ने उक्त बालक के भविष्य केलिए अपने तरफ से 25 हजार की सहायता राशि प्रदान की, वहीं टीम के दूसरे सदस्य सह दरभंगा आईटीआई के निदेशक देवेंद्र झा ने भी 25 हजार का आर्थिक सहयोग प्रदान किया।
फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी ने बच्चे की मदद में आगे आये सभी लोगों का धन्यवाद करते हुए समाज के अग्रणी लोगों को आगे आकर इस मासूम की मदद करने का भी आह्वान किया है।
उक्त सम्बन्ध में जानकारी देते हुए मौके पर उपस्थित फेडरेशन के जिलाध्यक्ष डॉ0 प्रभाकर झा ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर मामला संज्ञान ने आते ही वे महामंत्री राजीव झा के साथ पहुँच कर बच्चे के विषय ने जानकारी लिए थे और कुछ आर्थिक सहायता भी दिए थे। आज पुनः प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व टीम ने पहुँच कर बच्चे को कुल 50 हजार की सहायता राशि दिया है। साथ ही आगे ही भी भविष्य में शिक्षा ग्रहण में सहायता का आश्वासन दिया है।
मौके पर ब्राह्मण फेडरेशन के वरिष्ठ सदस्य देवेंद्र चौधरी, सुनील कुमार एवं फेडरेशन के सदस्य सह मानवाधिकार संरक्षण प्रतिष्ठान के अध्यक्ष प्रदीप चौधरी आदि भी मौजूद थे।

Share

Check Also

आम तोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प में युवक की हत्या के बाद स्थिति तनावपूर्ण।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: जिले के पतोर ओपी क्षेत्र के सोभेपट्टी गांव में सोमवार की…