Home Featured 48 घण्टे के अंदर पुलिस ने किया नाजिम हत्याकांड का खुलासा, मुख्य अभियुक्त सहित तीन गिरफ्तार।
June 10, 2020

48 घण्टे के अंदर पुलिस ने किया नाजिम हत्याकांड का खुलासा, मुख्य अभियुक्त सहित तीन गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा पुलिस ने एक हत्याकांड का 48 घण्टे के भीतर उदभेदन कर मुख्य अभियुक्त सहित तीन को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। बुधवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने इस संबंध में मीडिया को जानकारी दी। हत्याकांड का मुख्य कारण प्रेम प्रसंग के रूप में सामने आया है।
इस सम्बंध में जानकारी देते हुए सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र के बहेड़ी गांव निवासी मो0 सैद के 24 वर्षीय पुत्र नाजिम की लाश गांव के ही तालाब किनारे मिला था। गला रेत कर हत्या की गयी थी। साथ ही शरीर पर और भी जख्म के निशान थे। घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी अनोज कुमार के नेतृत्व में टीम ने पहुँच कर जांच शुरू कर दी थी।
जांच के क्रम में पता चला कि बहेड़ी गांव के ही सहदेव दास का पुत्र बैजू मृतक नाजिम की भांजी से प्रेम करता था। नाजिम इसका विरोध करता था और दोनो को डांट डपट कर दूर रहने की चेतावनी दी थी। इस पर बैजू ने उसे जान से मारने की धमकी भी दिया था। सोमवार की रात करीब नौ बजे नाजिम कलवाड़ा चौक से अपनी परचून की दुकान बंद करके घर लौट रहा था। इसी क्रम में बैजू अपने दो साथियों के साथ घटनास्थल पर पहुँचा और बेरहमी से नाजिम की हत्या करने तालाब के में लाश को फेंक दिया।
सिटी एसपी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर बैजू की गिरफ्तारी की गयी। बैजू से पूछताछ के दौरान उसके दो अन्य साथियों उसी गांव के संजीत कुमार एवं गुरुदेव की गिरफ्तारी की गयी।

Share

Check Also

आम तोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प में युवक की हत्या के बाद स्थिति तनावपूर्ण।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: जिले के पतोर ओपी क्षेत्र के सोभेपट्टी गांव में सोमवार की…