Home Featured नजीबुल्लाह हत्याकांड को गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर सूर्या ने ही दिया था अंजाम, पुलिस ने किया खुलासा।
June 14, 2020

नजीबुल्लाह हत्याकांड को गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर सूर्या ने ही दिया था अंजाम, पुलिस ने किया खुलासा।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगाः लहेरियासराय थाना क्षेत्र अंतर्गत सरायसत्तार खां मोहल्ला निवासी नजीबुल्लाह हत्याकांड का खुलासा हो गया है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर हत्यारे को बेनकाब कर दिया है. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि नजीबुल्लाह की हत्या उसके उनके परिचित मो0 रियाज़ उर्फ सूर्या ने ही गला दबाकर की थी. हत्याकांड में सूर्या की गर्लफ्रेंड सोनी भी शामिल थी. पुलिस ने शक के आधार पर सूर्या को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. वहीं, सोनी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
शुक्रवार की रात करीब 8 बजे नजीबुल्लाह को सूर्या घर से बुलाकर ले गया था. देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन कुछ पता नहीं चला. सुबह मोहल्ले के बगल के बगीचे में उसकी लाश मिली. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई।
नगर पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि सूर्या के घर से मिट्टी लगा पेंट और अन्य वस्त्र सहित एक बड़ा चाकू भी बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि सूर्या का आपराधिक इतिहास रहा है. वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था. वहीं, सोनी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इससे पूर्व भी हुए एक हत्याकांड में सूर्या की संलिप्तता की बात सामने आ रही है. इसकी भी जांच की जा रही है. साथ ही बात यह भी सामने आयी है कि नजीबुल्लाह सूर्या के कई राज जानता था, इसकारण भी उसे रास्ते से हटाया गया।

सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पत्नी शकीला खातून के फर्द ब्यान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए सूर्या को गिरफ्तार कर किया. सूर्या ने पूछताछ में पुलिस बताया कि 10 दिन पहले वह समस्तीपुर जिला के ताजपुर निवास सोनी के संपर्क में आया था. जिसके बाद दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे. इस बीच मिलना जुलना भी होने लगा. दोनों शादी करना चाहते थे. इसके लिए सूर्या ने नजीबुल्लाह से पैसे मांगे थे. जिसपर दोनों में विवाद हो गया. इसी खुन्नस में उसने उसे मौत के घाट उतार दिया।
नगर पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि सूर्या के घर से मिट्टी लगा पेंट और अन्य वस्त्र सहित एक बड़ा चाकू भी बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि सूर्या का आपराधिक इतिहास रहा है. वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था. वहीं, सोनी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Share

Check Also

एटीएम को उखाड़ कर भागने वाले चारो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: एटीएम को काटकर चुराने की कोशिश मामले में पुलिस ने चार आर…