Home Featured अवैध सम्बंध में बाधक बन रहे महिला के देवर को फंसाने केलिए फर्जी आईडी से डीएम को दी थी धमकी।
June 14, 2020

अवैध सम्बंध में बाधक बन रहे महिला के देवर को फंसाने केलिए फर्जी आईडी से डीएम को दी थी धमकी।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: डीएम डॉ. त्यागराजन के आधिकारिक फेसबुक पेज पर 2 अप्रैल की रात धमकी देने वाले युवक ज्ञानी को पुलिस ने दो महीने के बाद दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. बता दें यह कामयाबी फेसबुक कंट्रोल कार्यालय और तकनीकी सेल की मदद से मिली है. आरोपी ज्ञानी कुमार गुप्ता जाले थानाक्षेत्र का रहने वाला है. उसके पास से पुलिस ने एक मोबाइल बरामद किया है. जिसके माध्यम से उसने डीएम को धमकी और मारने वाले को दो लाख इनाम देने की घोषणा की थी.
पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि दो महीने पहले आरोपी ज्ञानी ने एक फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया था. उसके माध्यम से दरभंगा डीएम के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर अभद्र टिप्पणी करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए मारने वाले व्यक्ति को दो लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की थी. जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर लहेरियासराय थाना में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी.
घटना के दो महीने के बाद दरभंगा पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से डीएम के फेसबुक पेज पर धमकी देने वाले मोबाइल फोन और सिम को बरामद किया गया है. योगेंद्र कुमार ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाला ज्ञानी का दरभंगा के ही एक महिला के साथ अवैध संबंध था. जिसके बारे में महिला के देवर को पता चल गया था.
पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों के बीच में कई बार इस बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इसको लेकर युवक ने उसके नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर जिले के डीएम को धमकी दी. जिससे पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले और इसका रास्ता साफ हो जाए. लेकिन जिला प्रशासन ने आईटी सेल की मदद से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. उन्होंने कहा कि इस जांच में दिल्ली पुलिस का भी अहम सहयोग रहा है.

Share

Check Also

एटीएम को उखाड़ कर भागने वाले चारो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: एटीएम को काटकर चुराने की कोशिश मामले में पुलिस ने चार आर…