Home Featured सड़क निर्माण की मांग को लेकर आक्रोशपूर्ण मार्च के साथ नगर विधायक का पुतला दहन।
4 weeks ago

सड़क निर्माण की मांग को लेकर आक्रोशपूर्ण मार्च के साथ नगर विधायक का पुतला दहन।

दरभंगा: नगर निगम वार्ड 46 के लोगों ने पिछले 15 साल में चट्टी चौक से बहादुरपुर पुलिया तक सड़क निर्माण नहीं होने को लेकर बाबू साहेब कॉलोनी से चट्टी चौक तक आक्रोशपूर्ण मार्च निकाला. इस दौरान आंदोलनकारियों ने बीजेपी के नगर विधायक संजय सरावगी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चट्टी चौक पर नगर विधायक का पुतला दहन करते हुए जल्द से जल्द सड़क निर्माण की मांग की.

आंदोलनकारी अभिषेक कुमार झा ने कहा कि 15 साल से शिलान्यास हो जाने के बावजूद भी सड़क निर्माण नहीं हो सका है. इससे पहले जब लोकसभा चुनाव के समय स्थानीय युवाओं ने इस मुद्दे को उठाया तो लोगों को ठगने के लिए शिलान्यास का झूठा खेल यहां की जनता के साथ खेला गया.
अभिषेक कुमार झा ने कहा कि इस मामले को लेकर विधायक की ओर से बैठक के बाद शिलान्यास भी हो गया. लेकिन आजतक इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं हो सका है. चट्टी चौक से कबीलपुर का यह रास्ता 4 से 5 गांव को जोड़ती है. स्थानीय जनप्रतिनिधि शिलान्यास का सब्जबाग दिखाकर चले जाते हैं. लेकिन अब लोग जागरूक हो गए हैं.
अभिषेक कुमार झा ने कहा कि अब लोग ऐसे प्रतिनिधि को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं. इसी क्रम में नगर विधायक का पुतला दहन किया गया है. उन्होंने कहा कि हमलोग इस आंदोलन के माध्यम से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू किया जाये. अगर ऐसा नहीं हुआ तो वार्ड 46 की जनता इस शिलान्यास को उखाड़ कर वापस नगर विधायक को सौंपने का कार्य करेगी.

Share

Check Also

आम तोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प में युवक की हत्या के बाद स्थिति तनावपूर्ण।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: जिले के पतोर ओपी क्षेत्र के सोभेपट्टी गांव में सोमवार की…