Home Featured एसएसपी आवास के गार्ड की गोली लगने से मौत, आत्महत्या का बताया जा रहा मामला।
4 weeks ago

एसएसपी आवास के गार्ड की गोली लगने से मौत, आत्महत्या का बताया जा रहा मामला।

दरभंगा: दरभंगा के एसएसपी बाबू राम के आवास पर तैनात सिपाही मंगलवार की सुबह गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हो गया। आनन-फानन में इलाज के लिए उसे डीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान अरवल जिले के चिंटू पासवान (24) के रूप में की गई है। उसकी गर्दन में दो गोलियां लगी थीं। आशंका है कि उसने अपनी राइफल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।
बताया जाता है कि नाश्ते के बाद चिंटू सुबह करीब नौ बजे कमरे में गया था। कमरे के बाहर दूसरा सिपाही बैठा था। इस बीच, गोली चलने की आवाज सुनकर वह दौड़कर अंदर गया। अंदर चिंटू खून से लथपथ पड़ा था। उसकी गर्दन पर जख्म के गहरे निशान थे। उसे इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। बताया जाता है कि चिंटू की शादी तय थी। इसके लिए उसने छुट्टी का आवेदन भी दिया था।
वहीं सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने घटना पर दुख जताते हुए बताया कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उसने खुदकुशी की या गलती से गोली चलने से वह जख्मी हो गया। जांच के लिए एफएसएल को बुलाया गया है। परिजनों के बयान के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही लगता है। उनके परिजनो से भी बात की गयी है। पर कोई स्पष्ट कारण अभी तक नजर नही आया है।
वही एसएसपी बाबूराम ने बताया कि इस दुःख की घड़ी में पुलिस की पूरी टीम मृतक के परिवार के साथ है। जिले के सभी पुलिस अधिकारी एवं जवान अपना एकदिन का वेतन भी मृतक के परिवार को देंगे।

Share

Check Also

आम तोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प में युवक की हत्या के बाद स्थिति तनावपूर्ण।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: जिले के पतोर ओपी क्षेत्र के सोभेपट्टी गांव में सोमवार की…