Home Featured ब्राह्मण फेडरेशन के आह्वान पर पूर्व महापौर ने भी की बालक कृष्णा की मदद।
4 weeks ago

ब्राह्मण फेडरेशन के आह्वान पर पूर्व महापौर ने भी की बालक कृष्णा की मदद।

दरभंगा: सड़क दुर्घटना में मा बाप का साया खो चुके बालक कृष्णा की मदद में कई सामाजिक एवं राजनीतिक व्यक्ति एवं संगठन भी आगे आने लगे हैं। इस क्रम में ब्राह्मण फेडरेशन के लगातार आह्वान का असर गुरुवार को पुनः दिखा जब दरभंगा के पूर्व महापौर ओमप्रकाश खेड़िया उक्त बालक की मदद में पहुँचे।
राजद के वरिष्ठ नेता एवं दरभंगा शहर के पूर्व महापौर और दरभंगा नगर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व प्रत्याशी ओम प्रकाश खेड़िया उर्फ मिठ्ठू खेड़िया ने गुरुवार को मानवता का परिचय देते हुए जिले के बेनीपुर प्रखंड के मकरमपुर जाकर अबोध बालक से मिलकर पीड़ित परिवार को सांत्वना तथा बालक कृष्णा के मुस्कान को सुरक्षित रखने तथा उसके भविष्य संवर्धन हेतु 11000 रुपये का तत्काल आर्थिक सहयोग प्रदान किया।
विदित हो कि मकरमपुर निवासी अशोक कुमार चौधरी अपने पत्नी और बच्चे के साथ कोरोना काल मे दिल्ली से खुद के आॅटो से अपने गाँव आ रहे थे। इसी क्रम मे एक ट्रक ने आटो मे टक्कर मार दी जिससे पति-पत्नी दोनो की मृत्यु हो गयी। अबोध बालक इस हादसे मे बाल बाल बच गया । श्री खेड़िया ने सहयोग राशि देते हुए कहा कि इस बच्चे केलिए ब्राह्मण फेडरेशन का लगातार आह्वान सोशल मीडिया एवं अखबार में देखा तो मेरे संज्ञान में यह मामला आया। मैंने फेडरेशन के अध्यक्ष से बात भी की और मदद की इच्छा जतायी। इसके बाद आज मैं गया और उस बच्चे को तत्काल आर्थिक मदद की। साथ ही भविष्य में भी मेरी किसी प्रकार के मदद की जरूरत पड़ेगी तो मैं तैयार हूं।
श्री खेड़िया ने कहा कि इस महामारी ने बहुतों के सर से माता पिता का साया छिन लिया । उन्होने इस घटना को भी बहुत ही मार्मिक बताया और कहा कि इस देश मे सबसे अधिक मजबूर और लाचार कोई है तो वह मजदुर और श्रमिक वर्ग है जिसे देखने वाला कोई भी सरकार नही है। उन्होने सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस बच्चे को गुणवत्तापुर्ण शिक्षा और वयस्क होने तक देखरेख की व्यवस्था की जाय।
वहीं इस सहयोग पर ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी ने पूर्व महापौर ओम प्रकाश खेड़िया को धन्यवाद देते हुए कहा कि उक्त गरीब बच्चे की मदद में आगे आने वाले सभी सामाजिक, राजनीतिक एवं आमजनो का ब्राह्मण फेडरेशन स्वागत एवं धन्यवाद करता है। साथ ही श्री खेड़िया ने जो मदद किया है, उसी प्रकार अन्य जनप्रतिनिधि भी मदद में जरूर आगे आएं।

Share

Check Also

आम तोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प में युवक की हत्या के बाद स्थिति तनावपूर्ण।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: जिले के पतोर ओपी क्षेत्र के सोभेपट्टी गांव में सोमवार की…